1. हिन्दी समाचार
  2. ऑटो
  3. OLA इलेक्ट्रिक स्कूटर चलाकर लोगों ने दिए ऐसे रिव्यू, जानें कैसी है बाइक

OLA इलेक्ट्रिक स्कूटर चलाकर लोगों ने दिए ऐसे रिव्यू, जानें कैसी है बाइक

ओला ने कुछ समय पहले ही में अपना इलेक्ट्रिक स्कूटर OLA S1 लॉन्च किया था। इसका बुकिंग अमाउंट 499 रुपये है, जिसे ग्राहकों ने जमकर बुक किया है। अब बारी इसकी टेस्ट ड्राइव की है। कंपनी ने अलग-अलग शहरों में अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर की टेस्ट राइड शुरू कर दी है। दरअसल, कंपनी के सीईओ भाविश अग्रवाल ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक के बाद एक कई वीडियो पोस्ट किए हैं।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। ओला ने कुछ समय पहले ही में अपना इलेक्ट्रिक स्कूटर OLA S1 लॉन्च किया था। इसका बुकिंग अमाउंट 499 रुपये है, जिसे ग्राहकों ने जमकर बुक किया है। अब बारी इसकी टेस्ट ड्राइव की है। कंपनी ने अलग-अलग शहरों में अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर की टेस्ट राइड शुरू कर दी है। दरअसल, कंपनी के सीईओ भाविश अग्रवाल ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक के बाद एक कई वीडियो पोस्ट किए हैं। इन वीडियोज में अलग-अलग शहरों में ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर चलाने के बाद ग्राहकों की प्रतिक्रिया दिखाई गई है। दिल्ली के दो ग्राहकों की प्रतिक्रिया देखकर अग्रवाल ने अपने कैप्शन में लिखा, Ab rulaoge kya!!

पढ़ें :- Ola के इलेक्ट्रिक स्कूटर की जमेगी धाक, मिल रहा जबरदस्त संकेत

दिल्ली के अलावा कंपनी ने अहमदाबाद, गुरुग्राम, अहमदाबाद, और कोलकाता समेत कई शहरों में अपना ओला एस1 स्कूटर ग्राहकों को चलाने का मौका दिया है। ओला का यह इलेक्ट्रिक स्कूटर कुल दो वेरिएंट्स- Ola S1 और S1 Pro में आता है। इसके एंट्री लेवल S1 वेरिएंट की कीमत 99,999 रुपये और S1 Pro वेरिएंट की कीमत 1,29,999 रुपये है। बेस मॉडल अधिकतम 90 किमी प्रति घंटे की स्पीड पकड़ती है और सिंगल चार्ज में ये स्कूटर 121 किलोमीटर तक का ड्राइविंग रेंज देती है। वहीं टॉप मॉडल की अधिकतम स्पीड 115 किलोमीटर प्रतिघंटा है और एक बार फुल चार्ज होने के बाद इसे 181 किलोमीटर तक चलाया जा सकता है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...