1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. एक्टर को आलिया का भाई समझ लोगों ने सुनाई खरी-खोटी, कहा-आलिया भट्ट को नेपोटिज्म का प्रोडक्ट कहते हैं …

एक्टर को आलिया का भाई समझ लोगों ने सुनाई खरी-खोटी, कहा-आलिया भट्ट को नेपोटिज्म का प्रोडक्ट कहते हैं …

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

बॉलीवुड स्टार सुशांत सिंह की मई के बाद अब उनके फैंस का गुस्सा सभी बड़े स्टार्स पर बढ़ा है. जिसके चलते सोशल मीडिया पर एक जबरदस्त बहस भी छिड़ी हुई है.

नेपोटिज्म को लेकर बॉलीवुड सितारों को निशाना बनाया जा रहा है. हाल ही में बॉलीवुड एक्टर राहुल भट्ट को आलिया भट्ट का भाई समझकर ट्रोल्स ने जमकर निशाना बनाया.

राहुल भट्ट को जब ट्विटर पर बुरी तरह से ट्रोल किया गया तो उनके सब्र का बांध टूट गया. राहुल भट्ट ने भी ट्रोलर्स को जवाब दिया और बताया कि वह आलिया भट्ट के भाई नहीं हैं.

राहुल ने दिया जवाब 

राहुल भट्ट ने आलिया भट्ट को लेकर उन्हें निशाना बनाए जाने पर ट्वीट में लिखा है, ‘अगर आप आलिया भट्ट को नेपोटिज्म का प्रोडक्ट कहते हैं तो आप पूरी बहस को ही नुकसान पहुंचा रहे हैं.

वह एक बहुत ही शानदार और गिफ्टेड एक्टर हैं, वह यहां पर इसलिए हैं क्योंकि वह अपने दमपर फिल्में चला सकते हैं. और यह भी बता दूं कि मैं उनका भाई नहीं हूं सो मुझे बेकार के लिए परेशान मत करे, बिना यह जाने मुझे टैग न करेंगे कि आप किससे बात कर रहे हैं.

वही दूसरी तरफ एक ट्विटर यूजर ने राहुल भट्ट को निशाना बनाते हुए लिखा है कि हा हा हा हम समझ सकते हैं कि आपको उनके पिता की फिल्म में रोल चाहिए….वह कतई महान एक्ट्रेस नहीं हैं.

 इस पर राहुल भट्ट ने जवाब देते हुए लिखा, ‘नहीं, मुझे वह फिल्में बिल्कुल भी पसंद नहीं हैं जो उनके पिता ने हाल के कुछ वर्षों में बनाई हैं. अब बोलो…’ इस तरह राहुल भट्ट ने ट्रोल करने वालों की खूब क्लास लगाई है.

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...