यौन शोषण करने वालों को समाज के सामने शर्मिदा करना चाहिए: विद्या बालन

महिलाओं से मुद्दों पर हमेशा मुखर रहने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन ने यौन शोषण के खिलाफ आवाज बुलंद की है। यौन शोषण को लेकर अपनी राय रखते हुए विद्या ने कहा, ऐसा करने वाले लोगों का नाम समाज के सामने आना चाहिए और इन लोगों को सबके सामने शर्मिंदा करना चाहिए।

People Involved In Sexual Harassment Should Be Challenged Socially Says Vidhya Balan :

विद्या का कहना है कि महिलाओं से जुड़े इस मुद्दे पर खुलकर बात करनी चाहिए। ये खुशी की बात है कि लोग इस मुद्दे पर अब खुलकर बात कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि महिलाओं को इस बारे में बात करनी चाहिए क्योंकि इसमें कुछ गलत नहीं है। इसके साथ विद्या ने ये भी कहा कि जो लोग भी महिलाओं के साथ गलत करते हैं, उन सभी का नाम सामने लाना चाहिए और उन्हें शर्मिंदा करना चाहिए।

बता दें कि हॉलीवुड फिल्म प्रोड्यूसर हार्वे विंस्टीन का नाम यौन शोषण को लेकर लगातार स्पॉटलाइट में बना हुआ है। यौन शोषण को लेकर जबसे उनका नाम सामने आया है उसके बाद हॉलीवुड जुड़ी कई महिलाओं ने महिलाओं ने हार्वे विंस्टीन को लेकर खुलासे किए हैं।

महिलाओं से मुद्दों पर हमेशा मुखर रहने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन ने यौन शोषण के खिलाफ आवाज बुलंद की है। यौन शोषण को लेकर अपनी राय रखते हुए विद्या ने कहा, ऐसा करने वाले लोगों का नाम समाज के सामने आना चाहिए और इन लोगों को सबके सामने शर्मिंदा करना चाहिए। विद्या का कहना है कि महिलाओं से जुड़े इस मुद्दे पर खुलकर बात करनी चाहिए। ये खुशी की बात है कि लोग इस मुद्दे पर अब खुलकर बात कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि महिलाओं को इस बारे में बात करनी चाहिए क्योंकि इसमें कुछ गलत नहीं है। इसके साथ विद्या ने ये भी कहा कि जो लोग भी महिलाओं के साथ गलत करते हैं, उन सभी का नाम सामने लाना चाहिए और उन्हें शर्मिंदा करना चाहिए। बता दें कि हॉलीवुड फिल्म प्रोड्यूसर हार्वे विंस्टीन का नाम यौन शोषण को लेकर लगातार स्पॉटलाइट में बना हुआ है। यौन शोषण को लेकर जबसे उनका नाम सामने आया है उसके बाद हॉलीवुड जुड़ी कई महिलाओं ने महिलाओं ने हार्वे विंस्टीन को लेकर खुलासे किए हैं।