1. हिन्दी समाचार
  2. IPL
  3. लोग कहते रहे बैटिंग कम ह बॉलिंग कम है कैप्टन बन गए, हार्दि​क बोले -अब ट्रॉफी है तो कोई बात नहीं

लोग कहते रहे बैटिंग कम ह बॉलिंग कम है कैप्टन बन गए, हार्दि​क बोले -अब ट्रॉफी है तो कोई बात नहीं

हार्दिक पांड्या की कप्तानी में गुजरात टाइटंस की टीम ने अपने डेब्यू टूर्नामेंट में ही खिताब जीत लिया है। हार्दिक पांड्या ने फाइनल मैच में जीत दर्ज करने के बाद खुल के अपनी दिल की बात रखी। खिताब जीतने के बाद हार्दिक पांड्या ने कहा कि लोग बोल रहे थे, बैटिंग कम है, बॉलिंग कम है, कप्तान बन गया, लेकिन अब ट्रॉफी है तो कोई बात नहीं।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। हार्दिक पांड्या की कप्तानी में गुजरात टाइटंस की टीम ने अपने डेब्यू टूर्नामेंट में ही खिताब जीत लिया है। हार्दिक पांड्या ने फाइनल मैच में जीत दर्ज करने के बाद खुल के अपनी दिल की बात रखी। खिताब जीतने के बाद हार्दिक पांड्या ने कहा कि लोग बोल रहे थे, बैटिंग कम है, बॉलिंग कम है, कप्तान बन गया, लेकिन अब ट्रॉफी है तो कोई बात नहीं। खिताबी मैच के बाद आईपीएल पर गुजरात टाइटन्स के कोच आशीष नेहरा और कप्तान हार्दिक की बातचीत का वीडियो शेयर किया गया है।

पढ़ें :- होटल में सिराज और उमरान के तिलक न लगवाने पर विवाद, सोशल मीडिया पर लोग उठा रहे सवाल

वीडियो में आशीष नेहरा ने हार्दिक से पूछा, ‘पहले ही सीजन में खिताब जीत लिया, कैसा लग रहा है मिस्टर पांड्या?’, जिस पर पांड्या ने कहा, ‘बहुत अच्छा लग रहा है, पहले ही सीजन में छक्का मार दिया। लोगों ने कहा बैटिंग कम है, बॉलिंग कम है और कप्तान बन गए।’ नेहरा ने तुरंत पलट कर पूछा- ‘कौन हैं वो लोग?’ इस पर हार्दिक का जवाब दिल जीतने वाला था, उन्होंने कहा- ‘अब ट्रॉफी हाथ में है, कोई फर्क नहीं पड़ता।’

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...