1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. देश की जनता हताश है क्योंकि मोदी सरकार में है टैक्स वसूली का राज : राहुल गांधी

देश की जनता हताश है क्योंकि मोदी सरकार में है टैक्स वसूली का राज : राहुल गांधी

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी आए दिन केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधते रहते हैं। गांधी कभी महंगाई के मोर्च पर तो कभी कोरोना के मुद्दे पर। राहुल गांधी ने आज यानी शनिवार को एक बार केंद्र सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि जनता हताश है क्योंकि देश में टैक्स वसूली का राज है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी आए दिन केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधते रहते हैं। गांधी कभी महंगाई के मोर्च पर तो कभी कोरोना के मुद्दे पर। राहुल गांधी ने आज यानी शनिवार को एक बार केंद्र सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि जनता हताश है क्योंकि देश में टैक्स वसूली का राज है।

पढ़ें :- भाजपा नेता के ​बयान पर भड़की शिवसेना, मुखपत्र सामना में लिखा-इनका अंत निकट है

ट्विटर पर राहुल ने लिखा कि जनता हताश है क्योंकि देश में टैक्स वसूली का राज है। राहुल गांधी ने एक न्यूज रिपोर्ट का भी जिक्र किया है, जिसमें बताया गया है कि एक सर्वे में 79 प्रतिशत लोग मानते हैं कि महामारी और महंगाई से परेशानी बढ़ी है और लोगों की आमदनी घटेगी।

इससे पहले कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने शुक्रवार को कांग्रेस सोशल मीडिया सेल के लिए नियुक्त किए गए वालंटियर्स को संबोधित किया। इस दौरान राहुल गांधी ने पार्टी से बाहर निकलने वालों कार्यकर्ताओं पर हमला करते हुए कहा कि जिन्हें डर लग रहा है। वह जा सकते हैं। वैसे लोग जो कांग्रेस में नहीं हैं, लेकिन उन्हें डर नहीं लगता है। कांग्रेस में उनका स्वागत है। वैसे लोग जो पार्टी छोड़कर गए हैं वो RSS के लोग थे।

बता दें कि बीते बुधवार को राहुल गांधी संसदीय रक्षा कमेटी से वॉकआउट कर गए थे। रक्षा कमेटी के सामने राहुल गांधी ने डोकलाम समेत बॉर्डर के दूसरे मुद्दों पर चर्चा करने की मांग की थी, लेकिन उनकी मांग को खारिज कर दिया गया, जिसके बाद राहुल गांधी समेत दूसरे कांग्रेस सांसद रक्षा कमेटी के बैठक से बाहर आ गए।

पढ़ें :- यूपी: अखिलेश यादव ने पूछा, बसपा-कांग्रेस स्पष्ट करे उसकी लड़ाई भाजपा या सपा से?

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...