1. हिन्दी समाचार
  2. इस वीडियो में ‘लखनवी लस्सी’ की हुई खूब बुराई, जानें क्या है वजह

इस वीडियो में ‘लखनवी लस्सी’ की हुई खूब बुराई, जानें क्या है वजह

People Of This Lassi Of Famous Lucknow By The Name Of Khan Paan The Evil Of The People What Is The Reason

By पर्दाफाश समूह 
Updated Date

लखनऊ। खान-पान के मामले में लखनवी अंदाज़ काफी लोकप्रिय है। लखनऊ के फेमस चीजों में से चाहे वेज हो या नॉन वेज, मिठाई हो या फिर कुल्फी यहां के खाने-पीने की बात ही निराली है। जब भी लखनऊ के खाने पीने की बात आती है तो लोगों के मुंह से खाते ही निकलता है वाह! भाई मज़ा आ गया। मगर इन सब के बीच सोशल मीडिया पर लखनऊ की लस्सी को लेकर काफी बुराइयां हो रही हैं। सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में कई यूजर्स ने लस्सी वाले की काफी बुराई की है। आइये जानते हैं नवाबों के शहर लखनऊ के इस लस्सी वाले की आखिर लोगों ने इतनी बुराई क्यों की है।

पढ़ें :- अंडरवर्ल्ड ले डूबा इन 5 अभिनेत्रियों का करियर, कोई गई जेल, तो कोई बनी संन्यासिनी

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह ये लस्सी वाला स्टाइल के साथ लस्सी को कई गिलासों में एक साथ निकाल कर सर्व कर रहा है। मगर साथ ही आप ये भी देख सकते हैं कि सर्व करते वक़्त लस्सी वाला जितनी लस्सी गिलास में डाल रहा है उससे ज़्यादा लस्सी गिलास के बाहर गिर रही है। जिसके वजह से उस जगह पर काफी गंदगी भी हो रही है। हालांकि कुछ यूजर्स ने एक छोटे विक्रेता होने के नाते उसका सपोर्ट भी किया है। ये वीडियो लखनऊ फूडी पेज पर जुबिया शकील नाम के एक यूजर ने अपलोड किया है।

https://www.facebook.com/zubia.shakeel.3/videos/2329118260477135/

वीडियो में एक यूजर ने बनारस की लस्सी की तारीफ करते हुए लिखा है, “सिर्फ स्टाइल मारने के चक्कर में कितनी गंदगी मचा दी है। और बर्बादी अलग। बनारस में इससे ज्यादा अच्छे ढंग से और साफ सफाई से कुल्हड़ में सर्व करते हैं। वहां की लस्सी का कोई जवाब नहीं।”

पढ़ें :- इन अभिनेत्रियों ने अपने दम पर बनाई बॉलीवुड में पहचान, नंबर 1 को मिल चुके है 3 नेशनल अवॉर्ड

वहीं, एक यूजर ने सपोर्ट करते हुए लिखा कि “क्या एक बेतुका तर्क है कि एक छोटा विक्रेता होने के नाते उसे अनहोनी की स्थिति होने का अधिकार देता है वह दूसरों की तरह ही सही तरीके से सेवा कर सकता है। उपरोक्त टिप्पणियों को देखें और किसी भी निकाय ने इस लस्सी वाले वाल की सराहना नहीं की है।

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...