1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. यूपी की जनता भाजपा सरकार से है निराश : अखिलेश यादव

यूपी की जनता भाजपा सरकार से है निराश : अखिलेश यादव

समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) प्रमुख व यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav ) ने मंगलवार को कहा कि हमें फिर से रथ यात्रा करने का अवसर मिल रहा है। इस बार यह समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) की 'विजय यात्रा' (vijay yatra) है। उत्तर प्रदेश के लोग भाजपा सरकार (BJP government) से निराश हैं।उन्होंने कहा कि हमें विश्वास नहीं है कि भाजपा (BJP ) सरकार दोषियों को न्याय के कटघरे में खड़ा करेगी।

By संतोष सिंह 
Updated Date

 

पढ़ें :- Gujarat Election 2022 : राहुल गांधी बोले- रोजगार व सस्ते गैस सिलेंडर के लिए जरूर डालें वोट

लखनऊ। समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) प्रमुख व यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav ) ने मंगलवार को कहा कि हमें फिर से रथ यात्रा करने का अवसर मिल रहा है। इस बार यह समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) की ‘विजय यात्रा’ (vijay yatra) है। उत्तर प्रदेश के लोग भाजपा सरकार (BJP government) से निराश हैं।

उन्होंने कहा कि हमें विश्वास नहीं है कि भाजपा (BJP ) सरकार दोषियों को न्याय के कटघरे में खड़ा करेगी। हम किसानों से इस सरकार को सत्ता से बाहर करने की अपील करते हैं। वीडियो और मौके पर मौजूद लोगों ने गृह राज्य मंत्री (अजय मिश्रा टेनी) के बेटे के साथ-साथ अन्य लोगों की संलिप्तता का संकेत दिया।

अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav ) ने कहा कि उनके वाहनों ने किसानों को टक्कर मार दी जिससे उनकी मौत हो गई है। अगर वह (अजय मिश्रा टेनी) अब भी मंत्री हैं तो उनके घर में पुलिस कैसे घुसेगी? उन्हें इस्तीफा देना चाहिए और आरोपी को गिरफ्तार किया जाना चाहिए।

पढ़ें :- Gujarat Election 2022 : रविंद्र जडेजा के पिता बोले- मैं कांग्रेस के साथ हूं, बहन बोलीं,जो बेहतर होगा वही जीतेगा
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...