धारा 370 हटाने के बाद पाकिस्तान में लग रहे हैं ‘मोदी से तू डरता है, मरियम से तू लड़ता है’ के नारे

pm narendar modi
धारा 370 हटाने के बाद पाकिस्तान में लग रहे हैं 'मोदी से तू डरता है, मरियम से तू लड़ता है' के नारे

नई दिल्ली। जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटाए जाने के बाद पाकिस्तान में खलबली मची हुई। पाकिस्तान की बौखलाहट और बेचैनी साफ देखने को मिल रही है। इस मुद्दे पर पाकिस्तान कई देशों से मदद भी मांगी लेकिन उसे वहां से भी झटके लगे। वहीं पाकिस्तान में पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की बेटी मरियम नवाज को गिरफ्तार किया गया है। जिसके बाद पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान अपने ही घर में घिरने लगे हैं।

People On The Streets Against Pakistan Prime Minister Imran :

इस कार्रवाई के बाद उनके खिलाफ पाकिस्तान में जमकर नारेबाजी हो रही है। मरियम नवाज की गिरफ्तारी के बाद वहां की जनता इमरान खान के खिलाफ सड़क पर उतर आई है। महिलाएं विरोध प्रदर्शन कर रही हैं। पाकिस्तान की सड़कों पर ‘मोदी से तू डरता है, मरियम से तू लड़ता है’ के नारे लगाए जा रहे हैं।

वहीं, मोदी सरकार के धारा 370 हटाने के फैसले पर जवाब देते हुए इमरान खान ने कहा कि, आखिर मैंने कौन सा कदम नहीं उठाया है। हमारा विदेश मंत्रालय सभी देशों के राजदूतों के साथ बैठक कर रहा है। मैं दूसरे देशों के संपर्क में हूं। अतंरराष्ट्रीय मंच से मदद मांगी जा रही है। पाकिस्तान में इसे बहुत बड़ी हार माना जा रहा है। वहां की मीडिया ने इसकी तुलना 1971 की हार से की है। पाकिस्तान में इसे बड़ी कूटनीतिक हार के तौर पर लिया जा रहा है।

नई दिल्ली। जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटाए जाने के बाद पाकिस्तान में खलबली मची हुई। पाकिस्तान की बौखलाहट और बेचैनी साफ देखने को मिल रही है। इस मुद्दे पर पाकिस्तान कई देशों से मदद भी मांगी लेकिन उसे वहां से भी झटके लगे। वहीं पाकिस्तान में पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की बेटी मरियम नवाज को गिरफ्तार किया गया है। जिसके बाद पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान अपने ही घर में घिरने लगे हैं। इस कार्रवाई के बाद उनके खिलाफ पाकिस्तान में जमकर नारेबाजी हो रही है। मरियम नवाज की गिरफ्तारी के बाद वहां की जनता इमरान खान के खिलाफ सड़क पर उतर आई है। महिलाएं विरोध प्रदर्शन कर रही हैं। पाकिस्तान की सड़कों पर 'मोदी से तू डरता है, मरियम से तू लड़ता है' के नारे लगाए जा रहे हैं। वहीं, मोदी सरकार के धारा 370 हटाने के फैसले पर जवाब देते हुए इमरान खान ने कहा कि, आखिर मैंने कौन सा कदम नहीं उठाया है। हमारा विदेश मंत्रालय सभी देशों के राजदूतों के साथ बैठक कर रहा है। मैं दूसरे देशों के संपर्क में हूं। अतंरराष्ट्रीय मंच से मदद मांगी जा रही है। पाकिस्तान में इसे बहुत बड़ी हार माना जा रहा है। वहां की मीडिया ने इसकी तुलना 1971 की हार से की है। पाकिस्तान में इसे बड़ी कूटनीतिक हार के तौर पर लिया जा रहा है।