1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. मुंगेर में मूर्ति विजर्सन के बाद हुए बवाल को लेकर सड़कों पर उतरे लोग, तोड़फोड़, आगजनी, डीएम-एसपी हटाए गए

मुंगेर में मूर्ति विजर्सन के बाद हुए बवाल को लेकर सड़कों पर उतरे लोग, तोड़फोड़, आगजनी, डीएम-एसपी हटाए गए

People On The Streets Sabotage Arson Dm Sp Were Removed Due To The Uproar That Took Place After The Statue In Munger

By शिव मौर्या 
Updated Date

मुंगेर। बिहार के मुुंगेर में दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दौरान बवाल हो गया। इस दौरान जमकर पथराव, गोलीबारी और आगजनी भी हुई। प्रदर्शनकारियों ने पुलिस की जीप फूंक दी। इसके साथ ही वह नारेबाजी करते हुए एसपी कार्यालय तक पहुंच गए। भारी संख्या में पुलिस के पहुंचने के बाद प्रदर्शनकारियों पर नियंत्रण पाया जा सका।

पढ़ें :- तीन दिनों से लापता जमीन कारोबारी की गोली मार के हत्या, पुलिस ने साले को शक पर उठाया

इस बीच चुनाव आयोग ने मुंगेर के जिलाधिकारी व आरक्षी अधीक्षक को हटाने का आदेश जारी कर दिया है। बताया जा रहा है कि नए जिलाधिकारी व आरक्षी अधीक्षक की पोस्टिंग आज ही कर दी जाएगी। बताया जा रहा है कि सुबह सैकड़ों युवा सड़कों पर उतर गए और नारेबाजी करते हुए पुलिस अधीक्ष के कार्यालय तक पहुंच गए।

इस दौरान वहां पर जमकर तोड़फोड़ के साथ हंगामा हुआ। इसके बाद युवाओं की टोली शहर में प्रदर्शन करते हुए पूरबसराय ओपी पहुंची। युवाओं ने पूरबसराय ओपी के सामने खड़ी पुलिस वाहन को आग के हवाले कर दिया। ये पुलिस-प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करते हुए दोषी पुलिसकॢमयों पर कार्रवाई की मांग कर रहे थे। बाद में भारी संख्या में पुलिस बल को मौके पर भेजा गया। इसके बाद युवा शांत हुए।

लाठीचार्ज मामले में दो थानाध्यक्ष लाइन हाजिर
प्रतिमा विसर्जन के दौरान लाठीचार्ज मामले में मुंगेर पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। पुलिस ने एक साथ मुफस्सिल थानाध्यक्ष और वासुदेवपुर ओपीध्यक्ष को लाइन हाजिर कर दिया। डीएम ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है। अगर पुलिस की गलती सामने आई, तो ऐसी कार्रवाई की जाएगी की याद रखा जाएगा।

 

पढ़ें :- बिहार: शराब तस्करों और पुलिस के बीच मुठभेड़, दारोगा शहीद, चौकीदार घायल

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...