CAA का विरोध करने वाले लोग कर रहे देश के खिलाफ षड्यंत्र : योगी आदित्यनाथ

cm yogi aditynath
CAA का विरोध करने वाले लोग कर रहे देश के खिलाफ षड्यंत्र : योगी आदित्यनाथ

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शनिवार को काशी पहुंचे। यहां उन्होने हजारों कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि देश में जो लोग सीएए का विरोध कर रहे हैं, वो सिर्फ भारतीय जनता पार्टी का विरोध नहीं है, बल्कि देश के खिलाफ षड्यंत्र किया जा रहा है। उन्होने कहा कि इसी के प्रति जागरूक करने के लिए ही वो लोगों के बीच में आए हैं। इस दौरान केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने भी रैली को संबोधित किया।

People Opposing Caa Are Conspiring Against The Country Yogi Adityanath :

बता दें कि ये रैली संपूर्णानंद संस्कृत विश्वविद्यालय के मैदान पर आयोजित की गई थी। यहां सीएम योगी ने पहले सरकार द्वारा किए गए कामों का बखान किया, फिर कहा कि प्रधानमंत्री विभिन्न योजनाओं के जरिये किसानों, नौजवानों के हित में काम कर रहे हैं, इसी लिए विपक्षी पार्टियां घबराई हुई हैं और सीएए के जरिए लोगों को भड़काने का काम कर रही है। रैली को संबोधित करते हुए सीएम ने कहा कि 2008 में जब मुंबई पर आतंकी हमला हुआ था तो लोगों की इच्छा थी कि पाकिस्तान पर हमला किया जाए। हालाकि सरकार ने ऐसा नहीं किया। अब जब मोदी सरकार पाकिस्तान को सबक सिखा रही है तो सरकार के खिलाफ षड्यंत्र किया जा रहा है।

योगी ने दोहराया कि नागरिकता कानून लोगों को नागरिकता देने का कानून है लेने का नहीं। फिर भी मोदी से घबराए विपक्षी लोगों को भड़का रहे हैं। भारत विरोधी नारा लगाने वालों के साथ खड़े होने से कांग्रेस, सपा और विपक्षियों का चरित्र भी सामने आ रहा है। इस कानून को तोड़ मरोड़कर पेश करने का प्रयास किया जा रहा है।

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शनिवार को काशी पहुंचे। यहां उन्होने हजारों कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि देश में जो लोग सीएए का विरोध कर रहे हैं, वो सिर्फ भारतीय जनता पार्टी का विरोध नहीं है, बल्कि देश के खिलाफ षड्यंत्र किया जा रहा है। उन्होने कहा कि इसी के प्रति जागरूक करने के लिए ही वो लोगों के बीच में आए हैं। इस दौरान केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने भी रैली को संबोधित किया। बता दें कि ये रैली संपूर्णानंद संस्कृत विश्वविद्यालय के मैदान पर आयोजित की गई थी। यहां सीएम योगी ने पहले सरकार द्वारा किए गए कामों का बखान किया, फिर कहा कि प्रधानमंत्री विभिन्न योजनाओं के जरिये किसानों, नौजवानों के हित में काम कर रहे हैं, इसी लिए विपक्षी पार्टियां घबराई हुई हैं और सीएए के जरिए लोगों को भड़काने का काम कर रही है। रैली को संबोधित करते हुए सीएम ने कहा कि 2008 में जब मुंबई पर आतंकी हमला हुआ था तो लोगों की इच्छा थी कि पाकिस्तान पर हमला किया जाए। हालाकि सरकार ने ऐसा नहीं किया। अब जब मोदी सरकार पाकिस्तान को सबक सिखा रही है तो सरकार के खिलाफ षड्यंत्र किया जा रहा है। योगी ने दोहराया कि नागरिकता कानून लोगों को नागरिकता देने का कानून है लेने का नहीं। फिर भी मोदी से घबराए विपक्षी लोगों को भड़का रहे हैं। भारत विरोधी नारा लगाने वालों के साथ खड़े होने से कांग्रेस, सपा और विपक्षियों का चरित्र भी सामने आ रहा है। इस कानून को तोड़ मरोड़कर पेश करने का प्रयास किया जा रहा है।