1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. UP Election 2022:  भाजपा विधायक के काफिले पर लोगों ने फेंके गोबर और पत्‍थर

UP Election 2022:  भाजपा विधायक के काफिले पर लोगों ने फेंके गोबर और पत्‍थर

यूपी में होने वाले विधानसभा चुनाव का जुबानी जंग अब सड़को पर उतर गया है। पहले चरण के चुनाव के प्रचार के दौरान बागपत के छपरौली विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी के प्रत्‍याशी और वर्तमान विधायक सहेंद्र रमाला के काफिले पर कुछ लोगों ने गोबर और पत्‍थर फेंके।

By प्रिया सिंह 
Updated Date

UP Election 2022:  यूपी में होने वाले विधानसभा चुनाव का जुबानी जंग अब सड़को पर उतर गया है। पहले चरण के चुनाव के प्रचार के दौरान बागपत के छपरौली विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी के प्रत्‍याशी और वर्तमान विधायक सहेंद्र रमाला के काफिले पर कुछ लोगों ने गोबर और पत्‍थर फेंके। जिसके बाद पुलिस ने इन लोगों पर FIR दर्ज कर लिया है।

पढ़ें :- Lucknow News: पत्नी और बच्चों को कमरे में बंदकर रेलवे ठेकेदार को गोलियों से भूना, दिनदहाड़े वारदात से हड़कंप

चुनाव प्रचार के दौरान काफिले पर गोबर और पत्थर फेंके जाने का समर्थकों ने विरोध किया। जिसके बाद मारपीट हो गई। ये सिलसीला काफी देर तक सड़क पर होता रहा। मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को शांत कराया। पुलिस ने वीडियो के आधार पर तीन लोगों को हिरासत में लिया है। जिले के एसपी ने भी घटनास्थल का निरीक्षण किया पूरे मामले की जानकारी ली।

गौरतलब है कि छपरौली विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी प्रत्याशी सहेंद्र रमाला का काफिला टांडा की तरफ से होते हुए छपरौली पहुंचा ही था कि वहां पहले से खड़े कुछ युवकों ने गाड़ियों पर गोबर और पत्थर फेंकना शुरू कर दिया। जिसके बाद समर्थकों ने विरोध जताया तो कई युवक और आ गए। उन्होंने समर्थकों के साथ मारपीट शुरू कर दी गई। थोड़ी देर मौके पर भारी पुलिस बल पहुंचा।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...