1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. UP Election 2022: नोएडा के बूथ पर सीएम योगी को देख चौंके लोग

UP Election 2022: नोएडा के बूथ पर सीएम योगी को देख चौंके लोग

यूपी के विधानसभा चुनाव का पहले चरण का मतदान जारी है। लोगों में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। वहीं नोएडा के एक बूथ पर भगवाधारी व्यक्ति को देखकर लोग चकित रह गए।

By प्रिया सिंह 
Updated Date

UP Election 2022:  यूपी के विधानसभा चुनाव का पहले चरण का मतदान जारी है। लोगों में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। वहीं नोएडा के एक बूथ पर भगवाधारी व्यक्ति को देखकर लोग चकित रह गए। मतदातन केन्द्र पर पहुंचे इस सख्त को लोगों ने सीएम योगी समझा, लेकिन जैसे ही इस शख्स ने चेहरे से मास्क हटाया तो सभी धोखा खा गए।

पढ़ें :- International yoga day 2022 : मोदी बोले- दुनिया में अब योग केवल Part of Life नहीं, बल्कि Way of Life बन चुका है

बता दें कि नोएडा में मतदातन केन्द्र  पर योगी के वेश में एक युवक पहुंचा जिसको देखकर लोग धोखा खा गए।  जब व्यक्ति ने मास्क निकाला तब जा के उसकी पहचान हुई यह व्यक्ति और कोई नही बल्कि भाजपा प्रत्याशी राजू कोहली था। राजू के मुताबिक उन्होंने सीएम योगी की वेशभूषा से प्रभावित होकर इस तरह के कपड़े पहने और नोएडा के सेक्टर 11 के एक मतदान केन्द्र में वोट करने के लिए पहुंच गए। राजू के साथ उनके समर्थक भी मतदान केन्द्र पर पहुंचे थे। राजू को वेशभूषा में देखकर हर कोई दंग रह गया था।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...