सपना का डांस देखने को नहीं मिला तो लोगों ने खेतों में लगा दी आग, देखें वीडियो

कैथल। हरियाणवी डांसर सपना चौधरी का डांस देखने के लिए लोग किस कदर पागल है, इसका अंदाजा मंगलवार को हुए इस कार्यक्रम से लगाया जा सकता है। मंगलवार को कैथल के ढांड रोड स्थित एक पैलेस में प्रोग्राम करने पहुंची। यह कार्यक्रम एक चाय बेचने वाले विक्रेता ने करवा रखा था। सपना का डांस दिखाने के लिए आयोजकों ने 600-600 रुपए में टिकटें बेची। वहीं 10 किलो चाय खरीदने पर टिकट फ्री दी गई।




सपना का डांस देखने के लिए लोग पैलेस के फर्श पर बैठ गए। शहर की आधी से ज्यादा पुलिस कार्यक्रम में पहुंची हुई थी, ये पता नहीं है कि ये व्यवस्था देखने आए हुए थे या सपना का डांस देखने आए थे। पुलिस के होने के बाद भई कार्यक्रम के बीच में लोग मंच पर चढ़ने लगे। अव्यवस्था देख कार्यक्रम बीच में ही खत्म करना पड़ा।

Peoples Are Crazy To See Sapna Chaudhary Dance In Kaithal Program Haryana :

भीड़ बढ़ती देख लोगों को जब पैलेस के बाहर रोक दिया गया तो बाहर जाम लग गया। इसी बीच किसी ने पास के खेतों में आग लगा दी। दमकल विभाग की गाड़ी की सहायता से आग पर काबू पाया गया।

https://youtu.be/V7gSkbMp9X8

कैथल। हरियाणवी डांसर सपना चौधरी का डांस देखने के लिए लोग किस कदर पागल है, इसका अंदाजा मंगलवार को हुए इस कार्यक्रम से लगाया जा सकता है। मंगलवार को कैथल के ढांड रोड स्थित एक पैलेस में प्रोग्राम करने पहुंची। यह कार्यक्रम एक चाय बेचने वाले विक्रेता ने करवा रखा था। सपना का डांस दिखाने के लिए आयोजकों ने 600-600 रुपए में टिकटें बेची। वहीं 10 किलो चाय खरीदने पर टिकट फ्री दी गई। सपना का डांस देखने के लिए लोग पैलेस के फर्श पर बैठ गए। शहर की आधी से ज्यादा पुलिस कार्यक्रम में पहुंची हुई थी, ये पता नहीं है कि ये व्यवस्था देखने आए हुए थे या सपना का डांस देखने आए थे। पुलिस के होने के बाद भई कार्यक्रम के बीच में लोग मंच पर चढ़ने लगे। अव्यवस्था देख कार्यक्रम बीच में ही खत्म करना पड़ा। भीड़ बढ़ती देख लोगों को जब पैलेस के बाहर रोक दिया गया तो बाहर जाम लग गया। इसी बीच किसी ने पास के खेतों में आग लगा दी। दमकल विभाग की गाड़ी की सहायता से आग पर काबू पाया गया। https://youtu.be/V7gSkbMp9X8