एक सप्ताह से खराब विधुत ट्रांसफॉर्मर बदलने को लेकर किया प्रदर्शन

IMG-20190616-WA0045

महराजगंज:: नगर पंचायत सोनौली के कुनसेरवा बाइपास पर वार्ड वासियो ने एक सप्ताह से जले ट्रांसफार्मर को नही बदलने को लेकर धरना प्रदर्शन किया ।

Performed On A Change From A Week To A Transformer Transformer :

लोग काफी आक्रोशित दिखे साथ ही चेतावनी दिया कि दो दिनों में ट्रांसफार्मर नही लगने पर नगर पंचायत कार्यालय पर धरना प्रदर्शन व आंदोलन किया जाएगा।

रविवार की दोपहर कुनसेरवा बाइपास बुद्ध चौक पर गांधी नगर वार्ड नं 6 के वार्ड वासियो ने सभासद गुफरान खान के नेतृत्व में जले हुए ट्रांसफार्मर को नही बदले जाने पर गुस्साए लोगों ने धरना प्रदर्शन कर विरोध जताया।

इस दौरान उन्होंने बताया कि करीब एक सप्ताह से ट्रांसफार्मर जला हुआ है। सैकड़ो बार इसकी जानकारी टोल फ्री नम्बर नगर पंचायत कार्यालय एवं अधिशासी अधिकारी को दिया गया लेकिन कोई सुनने वाला नही है।

इस भीषण गर्मी में बिजली और फिर से लोगो का बुरा हाल है। लोगो की दिनचर्या प्रभावित हो रही है। उन्होंने आरोप लगाया कि यहाँ हर महीने ट्रांसफार्मर जलता है और फिर जला व मरम्मत वाला ट्रांसफार्मर लगा दिया जाता है।

नगर पंचायत की मोबाइल ट्रांसफार्मर दूसरे नगर में भेजी जा रही है। सभासद ने बताया कि अगर दो दिनों के अंदर नया ट्रांसफार्मर नही लगा तो सैकड़ो लोगो के साथ नगर पंचायत कार्यालय पर धरना प्रदर्शन कर आंदोलन करेंगे ।

सुधीर त्रिपाठी चेयरमैन प्रतिनिधि सोनौली का कहना है एक सप्ताह के अंदर दो बार ट्रांसफार्मर बदला गया है । विधुत विभाग की लापरवाही से ट्रांसफार्मर बार बार जल रहा है । जल्द ही अधिक क्षमता वाला ट्रांसफार्मर लगाया जाएगा । आज निरंजन के पास 250 केबीए का नया ट्रांसफार्मर लगा गया है । कल त्रिलोकपुर में ट्रांसफार्मर बदला गया है । मेरा पूरा प्रयास है कि नगर में बिजली व पानी की समस्या समाप्त हो जाये ।

महराजगंज:: नगर पंचायत सोनौली के कुनसेरवा बाइपास पर वार्ड वासियो ने एक सप्ताह से जले ट्रांसफार्मर को नही बदलने को लेकर धरना प्रदर्शन किया । लोग काफी आक्रोशित दिखे साथ ही चेतावनी दिया कि दो दिनों में ट्रांसफार्मर नही लगने पर नगर पंचायत कार्यालय पर धरना प्रदर्शन व आंदोलन किया जाएगा। रविवार की दोपहर कुनसेरवा बाइपास बुद्ध चौक पर गांधी नगर वार्ड नं 6 के वार्ड वासियो ने सभासद गुफरान खान के नेतृत्व में जले हुए ट्रांसफार्मर को नही बदले जाने पर गुस्साए लोगों ने धरना प्रदर्शन कर विरोध जताया। इस दौरान उन्होंने बताया कि करीब एक सप्ताह से ट्रांसफार्मर जला हुआ है। सैकड़ो बार इसकी जानकारी टोल फ्री नम्बर नगर पंचायत कार्यालय एवं अधिशासी अधिकारी को दिया गया लेकिन कोई सुनने वाला नही है। इस भीषण गर्मी में बिजली और फिर से लोगो का बुरा हाल है। लोगो की दिनचर्या प्रभावित हो रही है। उन्होंने आरोप लगाया कि यहाँ हर महीने ट्रांसफार्मर जलता है और फिर जला व मरम्मत वाला ट्रांसफार्मर लगा दिया जाता है। नगर पंचायत की मोबाइल ट्रांसफार्मर दूसरे नगर में भेजी जा रही है। सभासद ने बताया कि अगर दो दिनों के अंदर नया ट्रांसफार्मर नही लगा तो सैकड़ो लोगो के साथ नगर पंचायत कार्यालय पर धरना प्रदर्शन कर आंदोलन करेंगे । सुधीर त्रिपाठी चेयरमैन प्रतिनिधि सोनौली का कहना है एक सप्ताह के अंदर दो बार ट्रांसफार्मर बदला गया है । विधुत विभाग की लापरवाही से ट्रांसफार्मर बार बार जल रहा है । जल्द ही अधिक क्षमता वाला ट्रांसफार्मर लगाया जाएगा । आज निरंजन के पास 250 केबीए का नया ट्रांसफार्मर लगा गया है । कल त्रिलोकपुर में ट्रांसफार्मर बदला गया है । मेरा पूरा प्रयास है कि नगर में बिजली व पानी की समस्या समाप्त हो जाये ।