1. हिन्दी समाचार
  2. एस्ट्रोलोजी
  3. Perfume Ke Totke : सुख-सुविधाओं की प्राप्ति के लिए भी इत्र के प्रयोग किए जाते हैं, जानिए कहां रखना है

Perfume Ke Totke : सुख-सुविधाओं की प्राप्ति के लिए भी इत्र के प्रयोग किए जाते हैं, जानिए कहां रखना है

इत्र आपके जीवन को भी महका सकता है। इत्र की सुगंध जीवन में हंसी खुशी और समृद्धि की सुगंध बिखरी रहती  है। इत्र की जरा सी बूंदे आपकी किस्मत बदल सकती हैं।

By अनूप कुमार 
Updated Date

Perfume Ke Totke : इत्र आपके जीवन को भी महका सकता है। इत्र की सुगंध जीवन में हंसी खुशी और समृद्धि की सुगंध बिखरी रहती  है। इत्र की जरा सी बूंदे आपकी किस्मत बदल सकती हैं। जीवन में आर्थिक स्थिति में सुधार लाना हो या अपना मनचाहा प्यार पाना हो, इत्र के टोटकों को अपना कर आप ऐसा कर सकते हैं।इत्र पूजा पाठ से लेकर सौंदर्य प्रसाधन तक में इस्तेमाल किया जाता है, लेकिन क्या आप जानते हैं इत्र से तीव्र वशीकरण भी किया जा सकता है।

पढ़ें :- फरवरी मा​​​ह में विवाह के हैं 13 शुभ मुहूर्त, गृह प्रवेश, मुंडन व वाहन खरीद की नोट कर लें शुभ घड़ी?

1.इत्र से क्या-क्या उपाय किए जा सकते हैं यदि आपके पास लाख कोशिशों के बाद भी पैसा नहीं टिक पा रहा है तो किसी भी महीने की शुक्ल पक्ष की प्रतिपदा तिथि के दिन एक भूरे रंग का पर्स खरीदें।

2.किसी भी कीमत के चार नोट लेकर इन पर चंदन का इत्र लगा दें और पर्स में रख दें। इन नोटों को कभी खर्च न करें। इससे आपकी धन संबंधी परेशानी दूर होने लगेगी।

3.यदि आप किसी देवी या देवता को प्रसन्न् करना चाहते हैं तो उनके मंदिर में जाकर कपूर, चंपा, चंदन, चमेली, केवड़ा आदि का इत्र अर्पित करें।

4.यदि आप किसी कंपनी के मालिक हैं या किसी कंपनी में बड़े ओहदे पर काम कर रहे हैं तो अपने कर्मचारियों को वश में रखने के लिए घर से निकलते समय चंदन या मोगरे का इत्र लगाएं।

पढ़ें :- 31 जनवरी 2023 राशिफल: मेष राशि के जातकों को होगा अच्छा मुनाफा, जाने अपनी राशि का हाल

5.यदि आपकी अक्सर अपने पति या पत्नी से लड़ाई होती है तो किसी भी शुक्रवार के दिन मां लक्ष्मी के मंदिर में गुलाब का इत्र भेंट करें। इस प्रयोग से दांपत्य जीवन में प्रेम बढ़ता है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...