कोरोना से बचने के लिए शख्स ने बनाया Face Sheild, IAS ऑफिसर के उड़े होश… शेयर किया VIDEO

sheeld

नई दिल्ली: कोरोना ने आज जहां पूरी दुनिया मे पैर पसार लिए हैं वहीं आज इससे निपटने के लिए लोह नए नए जुगाड़ कर रहें हैं। कही कोई इससे निपटने के लिए सोशल डिस्टेन्सिंग के पालन कर रहा है तो कोई तरह तरह के फ़ेस मास्क का इंतजाम कर रहा है।

Person Created Face Sheild To Escape Corona Ias Officers Flying Senses :

दरअसल इन दिनो एक शख्स का video तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो मे एक शख्स ने  देसी जुगाड़ से फेस शील्ड बना दिया

आपको बता दें, आईएएस ऑफिसर अवनीष शरण को शख्स का यह जुगाड़ खूब पसंद आ रहा है। उन्होंने इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया है, जो काफी वायरल हो रहा है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि शख्स के हाथ में सॉफ्ट ड्रिंक की बड़ी प्लास्टिक की बॉटल है। वो कैमरे पर बॉटल दिखाता है और उसके ऊपर और नीचे का हिस्सा काट देता है।

फिर वो बॉटल को बीच से काटता है और चेहरे पर लगा लेता है। देसी जुगाड़ से उसने फ्री में फेस शील्ड बना डाली। आईएएस अफसर को उसका जुगाड़ काफी पसंद आया। अवनीष शरण ने वीडियो शेयर करते हए लिखा, ‘इस देसी को कोई नहीं हरा सकता है शून्य लागत शानदार शील्ड’ अद्भुत आविष्कार।

 

 

नई दिल्ली: कोरोना ने आज जहां पूरी दुनिया मे पैर पसार लिए हैं वहीं आज इससे निपटने के लिए लोह नए नए जुगाड़ कर रहें हैं। कही कोई इससे निपटने के लिए सोशल डिस्टेन्सिंग के पालन कर रहा है तो कोई तरह तरह के फ़ेस मास्क का इंतजाम कर रहा है। दरअसल इन दिनो एक शख्स का video तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो मे एक शख्स ने  देसी जुगाड़ से फेस शील्ड बना दिया आपको बता दें, आईएएस ऑफिसर अवनीष शरण को शख्स का यह जुगाड़ खूब पसंद आ रहा है। उन्होंने इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया है, जो काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि शख्स के हाथ में सॉफ्ट ड्रिंक की बड़ी प्लास्टिक की बॉटल है। वो कैमरे पर बॉटल दिखाता है और उसके ऊपर और नीचे का हिस्सा काट देता है। https://twitter.com/AwanishSharan/status/1288364614183317504?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1288364614183317504%7Ctwgr%5E&ref_url=https%3A%2F%2Fkhabar.ndtv.com%2Fnews%2Fzara-hatke%2Fman-make-zero-cost-face-sheild-against-coronavirus-with-desi-jugaad-ias-finds-amazing-viral-video-2271159 फिर वो बॉटल को बीच से काटता है और चेहरे पर लगा लेता है। देसी जुगाड़ से उसने फ्री में फेस शील्ड बना डाली। आईएएस अफसर को उसका जुगाड़ काफी पसंद आया। अवनीष शरण ने वीडियो शेयर करते हए लिखा, 'इस देसी को कोई नहीं हरा सकता है शून्य लागत शानदार शील्ड' अद्भुत आविष्कार।