1. हिन्दी समाचार
  2. जामिया में फायरिंग करने वाला शख्स गिरफ्तार, फेसबुक पर लिखा, शाहीन भाग… खेल खत्म

जामिया में फायरिंग करने वाला शख्स गिरफ्तार, फेसबुक पर लिखा, शाहीन भाग… खेल खत्म

Person Firing In Jamia Arrested Wrote On Facebook Shaheen Bhaag Game Over

नई दिल्ली। नागरिकता संशोधन कानून को लेकर लगातार देश में आक्रोश है और नेताओं के विवादित बयानो से साम्प्रदायिक तनाव भी फैलता जा रहा है। वहीं गुरूवार को जामिया यूनिवर्सिटी के पास हो रहे नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ प्रदर्शन में एक शख्स खुलेआम पिस्टल लेकर घुस आया और फायरिंग करने लगा। हालांकि तत्काल दिल्ली पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया लेकिन फायरिंग की वजह से एक युवक को चोट आयी है।

पढ़ें :- महराजगंज जिलाधिकारी ने किसानों से धान खरीद के लिए की अनूठी पहल

शुरूवाती पूछताछ में पता चला है कि इस शख्स ने सोशल मीडिया पर रामभक्त गोपाल के नाम से आईडी बना रखी है और गुरूवार को जामिया प्रदर्शन का लाईव भी किया था। बताया गया कि 2 साल पहले तिरंगा के दौरान हुई चन्दन की मौत के मामले में उसने फेसबुक पर लिखा था। उसने लिखा था कि मुस्लिमों ने आज ही के दिन चन्दन की हत्या कर दी थी। आगे उसने लिखा मेरे घर का ध्यान रखना और मेरी अंतिम यात्रा में मुझे भगवे में ले जाना। अन्त में लिखा शाहीन भाग, खेल खत्म।

फायरिंग करते हुए उस शख्स ने ‘ये लो आजादी’ भी कहा। घटना दोपहर लगभग 1:40 बजे की है, उस वक्त जामिया मिल्लिया इस्लामिया यूनिवर्सिटी के छात्र राजघाट तक पदयात्रा निकालने की तैयारी कर रहे थे।जैसे ही गोली चली तो वहां अफरा-तफरी का माहौल बन गया है। बताया जा रहा है कि गोली शादाब नाम के छात्र के हाथ पर लगी है। शादाब को होली फैमिली हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

पढ़ें :- रेड बिकिनी पहन हिना खान ने बीच किनारे किया कुछ ऐसा, देखने वालों की आंखे रह गई फटी की फटी

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...