1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. सलमान खान के बंगले की रखवाली करने वाला शख्स हुआ गिरफ्तार, जाने क्यों

सलमान खान के बंगले की रखवाली करने वाला शख्स हुआ गिरफ्तार, जाने क्यों

By पर्दाफाश समूह 
Updated Date

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के गोरई स्थित बंगले की रखवाली करने वाले 62 वर्षीय शक्ति सिद्धेश्वर राणा को बीते गुरुवार क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार कर लिया है। सिद्धेश्वर राणा को 1990 में चोरी के मामले में गिरफ्तार किया गया था। जमानत मिलने के बाद से वह फरार चल रहा था। सीआईडी क्राइम ब्रांच ने राणा को गिरफ्तार करने के बाद अदालत में पेश किया, जहां से उसे 7 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

सीनियर पुलिस इंस्पेक्टर निनाद सावंत ने बताया कि सिद्धेश्वर राणा और कुछ अन्य लोग 1990 में हुई एक चोरी के मामले में आरोपी थे। उसी साल क्राइम ब्रांच ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया था। सिद्धेश्वर राणा को जमानत पर रिहा किया गया था। जिसके बाद से काफी समय से वो फरार रहा। निनाद ने आगे कहा कि क्राइम ब्रांच पिछले काफी समय से राणा की तलाश में जुटी थी। कुछ दिनों पहले क्राइम ब्रांच को सूचना मिली कि राणा कई साल से गोरई के एक मकान में रह रहा है। पुलिस ने जाल बिछाकर राणा को गिरफ्तार कर लिया।

बताते चलें कि हाल में यूपी के मुरादाबाद में सलमान खान के एक पूर्व बॉडीगार्ड ने शक्तिवर्द्धक दवाइयों के ओवरडोज की वजह से सड़क पर हंगामा मचा दिया था। बॉडीगार्ड ने बेवजह लोगों को पीटा और कई गाड़ियों को क्षतिग्रस्त कर दिया था। मछली पकड़ने वाले जाल की मदद से पुलिस ने उसे काबू में किया था।

 

सलमान खान, सलमान खान के बंगले की रखवाली,  क्राइम ब्रांच , सिद्धेश्वर राणा, बॉडीगार्ड

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...