1. हिन्दी समाचार
  2. तबलीगी जमात के कोरोना संदिग्धों ने पार की जाहिलियत की हदें, नर्सों को कर रहे अश्लील इशारे

तबलीगी जमात के कोरोना संदिग्धों ने पार की जाहिलियत की हदें, नर्सों को कर रहे अश्लील इशारे

Person Related To Tablighi Jamaat Who Are Admitted In Ghaziabad Due To Coronavirus Threat Are Regularly Misbehaving With Hospital Staff

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

गाजियाबाद: गाजियाबाद पुलिस ने ताजा घटनाक्रम के मद्देनजर तब्लीगी जमात के उन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है, जो बृहस्पतिवार को एमएमजी जिला अस्पताल में नर्सों को अश्लील इशारे और आपत्तिजनक हरकत करते हुए पाए गए थे। यहां पर बता दें कि दक्षिण दिल्ली के तब्लीगी मरकज में शामिल हुए लोगों को गाजियाबाद के एमएमजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ये सभी गाजियाबाद के रहने वाले हैं। दरअसल, गाजियाबाद के इन लोगों को जिला अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में रखने के साथ कुछ लोगों को क्वारंटाइन में भी रखा गया है।

पढ़ें :- ट्रैक्टर रैली के दौरान अगर छूटी है आपकी ट्रेन तो रेलवे ने किया बड़ा ऐलान, जानिए...

इन पर आरोप है कि इन्होंने मेडिकल स्टाफ के साथ अश्लीलता हरकतें की है। इस बाबत जिला अस्पताल के सीएमएस डॉ. रविंद्र सिंह राणा ने नगर कोतवाल विष्णु कौशिक को पत्र लिखा था कि जमाती बिना पैंट के वार्ड में घूमते हैं। ऐसी स्थिति में उनका इलाज संभव नहीं हो पा रहा है। इन लोगों की देखभाल के लिए जिला अस्पताल में तैनात नर्सों कहना है कि जमाती उनसे बीड़ी-सिगरेट की मांग कर रहे हैं। इतना ही नहीं, वह सारी मर्यादाएं लांघते हुए अश्लील इशारे कर आपत्तिजनक गाने तेज आवाज में बजाते रहे हैं। जाहिर है कि इससे अन्य मरीजों को भी परेशानी हो रही है।

सीएमएस का आरोप है कि नर्सों के सामने ही जमाती कपड़े बदलना शुरू कर देते हैं। बिना पैंट के वार्ड में घूमते रहते हैं। गंदे गाने सुन रहे हैं। हद तो तब हो जाती है, जब ये स्टाफ नर्स व कर्मचारियों से बीड़ी-सिगरेट मांगते हैं। महिला कर्मचारियों को अश्लील इशारे कर रहे हैं। सीएमओ डॉ. एनके गुप्ता के मुताबिक, बृहस्पतिवार शाम को निजामुद्दीन तब्लीगी जमात में शामिल हुए गाजियाबाद के 177 लोगों को तलाशा गया था। इनमें पांच दिल्ली में और एक बरेली में भर्ती कराया गया है। इसी के साथ पांच जमाती एमएमजी अस्पताल, छह संयुक्त जिला चिकित्सालय, सूर्या अस्पताल व आरकेजीआइटी में 35-35 और सुंदरदीप आयुर्वेदिक अस्पताल में 90 लोगों को क्वारंटाइन किया गया है।

एसपी क्राइम प्रकाश कुमार ने बताया कि जमातियों को पांच स्थानों पर क्वारंटाइन कराया गया है। सभी जगह की सुरक्षा की जिम्मेदारी संबंधित एसएचओ की है। निर्देश देकर यहां स्थायी रूप से फोर्स की तैनाती की गई है। सुंदरदीप पर एक दारोगा व दो सिपाही तैनात हैं।

पढ़ें :- होटल में एंट्री लेने से पहले भारतीय खिलाड़ियों को करना होगा ये जरूरी काम

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...