टैटू के शौक मे शख्स ने कटवा दिया अपना कान, तस्वीरें कर देंगी रोंगटे खड़े

    body

    जर्मनी: आज हम आपको एक ऐसे शख्स के बारे में बताने जा रहे है जिसने अपने इस शौक को पूरा करने के चलते अपने कान तक कटवा दिए। हम बात कर रहे हैं जर्मनी में रहने वाले 39 साल के सैंड्रो की।

    Person Who Got Tattooed Has Got His Ear Amputated Will Make Pictures Stand Up :

    दरअसल, उन्होंने बीते 17 साल में कई बार अपनी बॉडी में मॉडिफिकेशन कराया है। आप सभी को हम यह भी बता दें कि सैंड्रो जर्मनी के फिन्स्टरवाल्डे में रहते हैं।

    उनके शरीर के साथ बदलाव में कई टैटू और पियर्सिंग शामिल है और सबसे बड़ा बदलाव उनके शरीर में जो देखने के लिए मिला है वह है अपना कान कटवाना।

    13 साल मे कराया 17 बॉडी मोडिफिकेशन 

    यह सुनकर आपको यकीन नहीं होगा लेकिन यह सच है। जी दरअसल उन्होंने अपने कान कटवाए हैं और वह इसलिए कटवाए है ताकि वो नरमुंड की तरह नजर आए। मिली जानकारी के अनुसार अब सैंड्रों ने अपने कटे हुए कान को किचन में एक डिब्बे में रखा हुआ है और उसके यहां आने वाले मेहमानों को भी वो अपने ये कटे हुए कान दिखाते है।

    इस समय सैंड्रो की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और लोग देखकर हैरानी जता रहे हैं। वैसे हम आपको यह भी बता दें कि सैंड्रो खुद बेरोजगार हैं और वह बीते 13 साल में 17 बॉडी मोडिफिकेशन करवा चुके हैं।

    अब तक उन्होंने अपनी बॉडी मोडिफिकेशन में 5.84 लाख से ज्यादा रुपये खर्च किये हैं। अब बताते हैं हम आपको इसके पीछे की वजह। जी दरअसल सैंड्रो को बचपन से अपना सिर खोपड़ी जैसा दिखाने का शौक था इसी के वजह से वह अपना कान कटवा चुके हैं।

    इस समय वह सोशल मीडिया पर मिस्टर स्कल फेस के नाम से मशहूर है। वहीँ उसका कहना है कि ‘ऐसा करने से उसका आत्मविश्वास बढ़ता है। वह निडर होकर लोगों के बीच घूमता है। जब लोग उसे देखते हैं तो उसे बेहद अच्छा लगता है।’

    जर्मनी: आज हम आपको एक ऐसे शख्स के बारे में बताने जा रहे है जिसने अपने इस शौक को पूरा करने के चलते अपने कान तक कटवा दिए। हम बात कर रहे हैं जर्मनी में रहने वाले 39 साल के सैंड्रो की। दरअसल, उन्होंने बीते 17 साल में कई बार अपनी बॉडी में मॉडिफिकेशन कराया है। आप सभी को हम यह भी बता दें कि सैंड्रो जर्मनी के फिन्स्टरवाल्डे में रहते हैं। उनके शरीर के साथ बदलाव में कई टैटू और पियर्सिंग शामिल है और सबसे बड़ा बदलाव उनके शरीर में जो देखने के लिए मिला है वह है अपना कान कटवाना।

    13 साल मे कराया 17 बॉडी मोडिफिकेशन 

    यह सुनकर आपको यकीन नहीं होगा लेकिन यह सच है। जी दरअसल उन्होंने अपने कान कटवाए हैं और वह इसलिए कटवाए है ताकि वो नरमुंड की तरह नजर आए। मिली जानकारी के अनुसार अब सैंड्रों ने अपने कटे हुए कान को किचन में एक डिब्बे में रखा हुआ है और उसके यहां आने वाले मेहमानों को भी वो अपने ये कटे हुए कान दिखाते है। इस समय सैंड्रो की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और लोग देखकर हैरानी जता रहे हैं। वैसे हम आपको यह भी बता दें कि सैंड्रो खुद बेरोजगार हैं और वह बीते 13 साल में 17 बॉडी मोडिफिकेशन करवा चुके हैं। अब तक उन्होंने अपनी बॉडी मोडिफिकेशन में 5.84 लाख से ज्यादा रुपये खर्च किये हैं। अब बताते हैं हम आपको इसके पीछे की वजह। जी दरअसल सैंड्रो को बचपन से अपना सिर खोपड़ी जैसा दिखाने का शौक था इसी के वजह से वह अपना कान कटवा चुके हैं। इस समय वह सोशल मीडिया पर मिस्टर स्कल फेस के नाम से मशहूर है। वहीँ उसका कहना है कि 'ऐसा करने से उसका आत्मविश्वास बढ़ता है। वह निडर होकर लोगों के बीच घूमता है। जब लोग उसे देखते हैं तो उसे बेहद अच्छा लगता है।'