परवेज मुशर्रफ का बयान- पाकिस्तान में है दाऊद, आखिर क्यों करें भारत की मदद

parwez

Pervez Musharraf Said Dawood Ibrahim Might Be Somewhere In Pakistan

नई दिल्ली। पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ ने एक पाकिस्तानी चैनल को दिये इंटरव्यू में चौंकाने वाला खुलासा किया है। परवेज मुशर्रफ ने इंटरव्यू के दौरान कहा, ‘भारत लंबे समय से पाकिस्तान पर आरोप लगा रहा है। हम क्यों अब अच्छे बनकर भारत की मदद करें?’ इसके अलावा मुशर्रफ ने कहा, ‘मुझे साफ तौर नहीं पता कि दाऊद कहां है, लेकिन वह कराची में ही होगा।’

मुशर्रफ के इस बयान के सामने आने के बाद एक बार फिर पाकिस्तान के उस दावे पर सवाल उठने लगे हैं, जिसमें उसने कहा था कि दाऊद इब्राहिम पाक में मौजूद नहीं है। मुशर्रफ का ये बयान इस बात की ओर साफ इशारा करता है कि भारत को मोस्ट वांटेड क्रिमिनल दाऊद पाकिस्तान में ही रह रहा है।

ओसामा बिन लादेन पर बोले मुशर्रफ-

मुशर्रफ से जब ये सवाल किया गया कि ओसामा बिन लादेन के पाकिस्तान में रहने को लेकर भी हमेशा सरकार इनकार क्यों करती रही, तो इस पर मुशर्रफ ने लादेन की असली पहचान नहीं पता होने की बात कही। लादेन को पाकिस्तान में मारा गया तब तक ये किसी को नहीं पता था कि वो यहां पर है। सभी को लादेन के बारे में यही लगता था कि वो ड्रग्स डील करने वाला कोई क्रिमिनल है।

भारत का मोस्ट वांटेड है दाऊद इब्राहिम-

भारत का मोस्ट वांटेड भगोड़ा डॉन 1993 के मुंबई बम धमाकों का मुख्य आरोपी है, जिसमें करीब 260 लोग मारे गए थे। करीब 23 साल पहले भारत से फरार हो चुका दाऊद तबसे पाकिस्तान में रहकर अपना अंडरवर्ल्ड साम्राज्य चला रहा है, लेकिन पाकिस्तान लगातार इस बात से इनकार करता रहा है कि दाऊद उसके देश में है।

नई दिल्ली। पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ ने एक पाकिस्तानी चैनल को दिये इंटरव्यू में चौंकाने वाला खुलासा किया है। परवेज मुशर्रफ ने इंटरव्यू के दौरान कहा, 'भारत लंबे समय से पाकिस्तान पर आरोप लगा रहा है। हम क्यों अब अच्छे बनकर भारत की मदद करें?' इसके अलावा मुशर्रफ ने कहा, 'मुझे साफ तौर नहीं पता कि दाऊद कहां है, लेकिन वह कराची में ही होगा।' मुशर्रफ के इस बयान के सामने आने के बाद एक बार फिर पाकिस्तान…