1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. अमिताभ की corona tune को हटाने के लिए दिल्ली HC में दायर हुई याचिका

अमिताभ की corona tune को हटाने के लिए दिल्ली HC में दायर हुई याचिका

Petition Filed In Delhi Hc To Remove Amitabhs Corona Tune

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: ‘नमस्कार, हमारा देश और पूरा विश्व आज कोविड-19 की चुनौती का सामना कर रहा है। कोविड-19 अभी खत्म नहीं हुआ है।’ ये वो कॉलरट्यून है जो बीते साल में लोगों ने सबसे अधिक सुनी है। किसी को भी कॉल करो अमिताभ बच्चन की आवाज में यही कॉल सुनाई देती है। लोगों का कहना है कि देश कोरोना से अधिक तो इस कॉलरट्यून से परेशान है।

पढ़ें :- Amitabh Bachchan Surgery: अगले 24 घंटों में घर वापस आ जाएंगे महानायक, हुई मोतियाबिंद की सर्जरी

अब साल खत्म होने के साथ ही लोग इससे भी छुटकारा पाना चाहते हैं। अब एक ऐसी खबर आई है जिसे पढ़कर आप भी मुस्कुराएंगे। दिल्ली हाई कोर्ट में इस कॉलरट्यून को हटाने को लेकर जनहित याचिका लगाई गई है। नहीं, नहीं, ये मजाक नहीं है बल्कि सच है।

दिल्ली हाई कोर्ट में अमिताभ बच्चन की कॉलर ट्यून को हटाने के लिए एक जनहित याचिका दाखिल की गई है। हालांकि ये किसने की है, अभी इस बारे में कोई जानकारी नहीं है। इसे लेकर लोग तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। कुछ लोगों का कहना है कि अच्छा रहे जो ये कॉलर ट्यून हट जाए।

वहीं कुछ का कहना है, यह ट्यून लोगों को सचेत करती है कि कोरोना अभी भी जारी है। इस मामले पर आपकी क्या राय है? कमेंट करके बताइए। अगर अमिताभ के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्टर फिलहाल ‘केबीसी 12’ में बिजी हैं। वहीं वह अजय देवगन की फिल्म ‘मेडे’ की शूटिंग भी कर रहे हैं। इसके अलावा उनकी कई फिल्में रिलीज होने को तैयार हैं। उनकी फिल्म ‘झुंड’ बनकर तैयार है लेकिन कोर्ट के आदेश के कारण रिलीज नहीं हो पा रही है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...