1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Kangana Ranaut की पोस्ट पर सेंसर के लिए SC में याचिका, पंगा क्वीन बोली- हा हा हा इस देश में…

Kangana Ranaut की पोस्ट पर सेंसर के लिए SC में याचिका, पंगा क्वीन बोली- हा हा हा इस देश में…

अपने बयानो के चलते सोशल मीडिया पर पंगा क्वीन (Panga Queen) आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहतीं हैं। दरअसल, हाल ही में एक बार फिर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के खिलाफ एक याचिका लगाई गई है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Bollywood news: अपने बयानो के चलते सोशल मीडिया पर पंगा क्वीन (Panga Queen) आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहतीं हैं। दरअसल, हाल ही में एक बार फिर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के खिलाफ एक याचिका लगाई गई है। जिसमें मांग की गई है कि देश में कानून-व्यवस्था (Law and order) बनाए रखने के लिए भविष्य में उनकी हर सोशल मीडिया पोस्ट को सेंसर (Censorship of social media posts) किया जाए।

पढ़ें :- Sushant Singh Rajput Birthday : रिया चक्रवर्ती ने सुशांत को किया बर्थडे विश, बोलीं- तुम्हें बहुत याद करती हूं

आपको बता दें, इस खबर के सामने आते ही कंगना (Kangana Ranaut) का रिएक्शन आया है। कंगना ने इंस्टाग्राम स्टोरी (Instagram Story) पर लिखा कि-हा हा हा, इस देश में सबसे ताकतवर औरत। यह याचिका एडवोकेट चरनजीत सिंह चंद्रपाल ने लगाई है।

जिसमें यह भी मांग की गई है कि किसान आंदोलन को लेकर पूरे देश में कंगना के खिलाफ की गई FIR को भी खार पुलिस स्टेशन, मुंबई में ट्रांसफर करने और 6 महीने में चार्जशीट फाइल करने का निर्देश देने की मांग भी की गई। इसके अलावा 2 साल के भीतर ट्रायल भी पूरे करने की डिमांड रखी है।

याचिका में एडवोकेट चरनजीत का कहना है- “कंगना के बयान न केवल अपमानजनक हैं बल्कि निंदनीय भी हैं। इनके कारण दंगे भी हो सकते हैं। इनसे धार्मिक भावनाएं आहत होती हैं। वे सिखों का अपमान करते हैं साथ ही उन्हें देशद्रोही भी बताते हैं। कंगना के बयान देश की एकता के खिलाफ हैं इसलिए उन्हें कानून के तहत सख्त सजा मिलनी चाहिए।”

पढ़ें :- Sushant Singh Rajput Birthday : कंगना ने शेयर की सुशांत की तस्वीर, बोलीं- 'आसमान के चमकते सितारे को जन्मदिन की बधाई'

यह याचिका को अनिल कुमार ने फाइल किया है। जिसमें गृह मंत्रालय, सूचना प्रौद्योगिकी एवं प्रसारण मंत्रालय और TRAI को भी कंगना पर बंदिश लगाने के लिए निर्देश देने के लिए कहा गया है।

पढ़ें :- Makar Sankranti 2022 Special: संक्रांति के खास मौके पर कंगना-हेमा समेत कई सेलेब्स ने दी बधाई
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...