1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. बुर्का पहनकर CRPF बंकर पर फेंका पेट्रोल बम, CCTV में कैद हुई वारदात

बुर्का पहनकर CRPF बंकर पर फेंका पेट्रोल बम, CCTV में कैद हुई वारदात

उत्तरी कश्मीर (North Kashmir) के बारमुला (barmula) जिले के सोपोर कस्बे में एक सनसनीखेज वारदात हुई। यहां पर बुर्का पहने आतंकी ने सीआरपीएफ (CRPF) के बंकर पर पेट्रोल बम से हमला कर दिया। इस वारदात क बाद हड़कंप मच गया।

By शिव मौर्या 
Updated Date

जम्मू। उत्तरी कश्मीर (North Kashmir) के बारमुला (barmula) जिले के सोपोर कस्बे में एक सनसनीखेज वारदात हुई। यहां पर बुर्का पहने आतंकी ने सीआरपीएफ (CRPF) के बंकर पर पेट्रोल बम से हमला कर दिया। इस वारदात क बाद हड़कंप मच गया।

पढ़ें :- Jammu and Kashmir: लश्कर-ए-ताइबा के दो आतंकी गिरफ्तार, हथियार भी बरामद

वहीं, इस पूरे घटना की वीडियो सीसीटीवी (CCTV) में कैद हो गई है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस घटना के बाद आतंकी की तलाश तेज हो गई है। बताया जा रहा है कि पेट्रोल बम फेंकने वाले का अभी तक पता नहीं चल पाया है। मंगलवार शाम को ये घटना हुई है, जिसमें सीआरपीएफ (CRPF) के बंकर पर पेट्रोल बम से हमला किया गया।

सीसीटीवी (CCTV) में दिख रहा है कि बुर्का पहना हुआ शख्स सीआरपीएफ कैंप के पास पहुंचता है, जिसके बाद वो बैग से पेट्रोल बम निकालकर सीआरपीएफ (CRPF) बंकर पर फेंक दिया। इसके बाद वो भाग गया। वहीं, इस दौरान जवानों ने बंकर में लगी आग पर आनन-फानन में काबू पा लिया। हालांकि, अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है कि हमलावर महिला थी या पुरूष। सुरक्षाबल हमला करने वाले की तलाश शुरू कर दी है।

 

 

पढ़ें :- जम्मू-कश्मीर : सांबा में संदिग्ध ड्रोन दिखने के बाद हड़कंप, सुरक्षाबलों ने चलाया सर्च अभियान

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...