खुशखबरी! सस्ता हुआ पेट्रोल और डीजल

खुशखबरी! सस्ता हुआ पेट्रोल और डीजल
खुशखबरी! सस्ता हुआ पेट्रोल और डीजल

Petrol Diesel Price Cut Below Expectation

नई दिल्ली। लगातार बढ़ रहे पेट्रोल और डीजल के दामों से देशवासियों को जल्द ही राहत मिल सकती है। आम आदमियों को राहत देने के लिए अब इन कीमतों में कटौती की जाएगी। अंतरराष्ट्रीय बाजार में कच्चा तेल सस्ता होने की वजह से ऑयल मार्केटिंग कंपनियों की लागत घटी है और आने वाले हफ्ते में इसमें 2 से 3 रुपये की कमी देखने को मिल सकती है।

ऑयल मार्केटिंग कंपनियों ने सोमवार को पेट्रोल और डीजल के लिए जो मूल्य जारी किया है उसके मुताबिक रविवार के मुकाबले पेट्रोल की कीमतों में सिर्फ 21 पैसे और डीजल की कीमतों में सिर्फ 28 पैसे प्रति लीटर की कटौती हुई है। इस कटौती के बाद देश की राजधानी दिल्ली में आज पेट्रोल की कीमत 73.01 रुपए, कोलकाता में 75.70 रुपए, मुंबई में 80.87 रुपए और चेन्नई में 75.73 रुपए प्रति लीटर हो गयी है। वहीं डीजल की बात करें तो सोमवार को दिल्ली में इसका भाव 63.62 रुपए, कोलकाता में 66.29 रुपए, मुंबई में 67.75 रुपए और चेन्नई में 67.09 रुपए प्रति लीटर दर्ज किया गया है।

नई दिल्ली। लगातार बढ़ रहे पेट्रोल और डीजल के दामों से देशवासियों को जल्द ही राहत मिल सकती है। आम आदमियों को राहत देने के लिए अब इन कीमतों में कटौती की जाएगी। अंतरराष्ट्रीय बाजार में कच्चा तेल सस्ता होने की वजह से ऑयल मार्केटिंग कंपनियों की लागत घटी है और आने वाले हफ्ते में इसमें 2 से 3 रुपये की कमी देखने को मिल सकती है। ऑयल मार्केटिंग कंपनियों ने सोमवार को पेट्रोल और डीजल के लिए जो मूल्य…