1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. Petrol diesel rate: 22 दिन से स्थिर है पेट्रोल डीजल के दाम, फरवरी में बढ़े थे दाम

Petrol diesel rate: 22 दिन से स्थिर है पेट्रोल डीजल के दाम, फरवरी में बढ़े थे दाम

राजधानी दिल्ली में अभी 91.17 रुपए प्रति लीटर पर और डीजल 81.47 रुपए प्रति लीटर पर है। 27 फरवरी को इन दोनो की कीमतों में क्रमशः 24 पैसे और 15 पैसे प्रति लीटर की वृद्धि हुई थी और इन दोनों की कीमतें पूरे देश में सार्वकालिक रिकार्ड स्तर पर है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Petrol Diesel Rate Petrol Diesel Prices Stable Since 22 Days Price Hiked In February

नई दिल्ली: विदेशों मे कच्चे तेल में आई तेजी के बावजूद घरेलू स्तर पर पेट्रोल और डीजल की कीमतों में आज लगातार 22 वे दिन भी स्थिरता बनी रही। विदेशी बाजारों में कच्चे तेल में शुक्रवार को तेजी दर्ज की गई। शनिवार को लंदन ब्रेंट फिर से चढ़कर 64 डॉलर प्रति बैरल के पार पहुंच गया।

पढ़ें :- तीसरे दिन भी पेट्रोल-डीजल के दाम बढ़े, राष्ट्रीय राजधानी में पेट्रोल 25 पैसे और डीजल 30 पैसे प्रति लीटर महंगा

आपको बता दें, राजधानी दिल्ली में अभी 91.17 रुपए प्रति लीटर पर और डीजल 81.47 रुपए प्रति लीटर पर है। 27 फरवरी को इन दोनो की कीमतों में क्रमशः 24 पैसे और 15 पैसे प्रति लीटर की वृद्धि हुई थी और इन दोनों की कीमतें पूरे देश में सार्वकालिक रिकार्ड स्तर पर है।

तेल विपणन करने वाली सरकारी कंपनी इंडियन आयल कारपोरेशन के अनुसार आज इन दोनों ईंधन की कीमतें स्थिर है। जानकारों का कहना है कि देश चार राज्यों और एक केंद्र शासित प्रदेश में हो रहे विधानसभा चुनाव के कारण अभी पेट्रोल डीजल की कीमतों में कोई बदलाव नहीं किया जा रहा है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X