महाराष्ट्र वासियों को राज ठाकरे का तोहफा, जन्मदिन पर 9 रुपये सस्ता हुआ पेट्रोल

raj thackeray
महाराष्ट्र वासियों को राज ठाकरे का तोहफा, जन्मदिन पर 9 रुपये सस्ता हुआ पेट्रोल

मुंबई। महाराष्ट्र नव निर्माण सेना(मनसे) प्रमुख राज ठाकरे के 50वें जन्मदिन पर महाराष्ट्र की जनता को खास तोहफा मिला है। मुंबई के कुछ चुनिंदा पेट्रोल पंपों पर दोपहिया वाहन चालकों को 4 से 9 रुपये सस्ता पेट्रोल दिया गया। इस कारण कई पेट्रोल पंपों पर लंबी कतारें नजर आयीं। आपको बता दें कि महाराष्ट्र में पेट्रोल की कीमत 84.26 रुपए प्रति लीटर है।

महाराष्ट्र में पेट्रोल को सस्ता देने के लिए राज ठाकरे की पार्टी ने पेट्रोल पंप मालिकों को बकाया राशि का भुगतान करने की मुकम्मल व्यवस्था कर रखी है। पार्टी के कार्यकर्ताओं को उन सभी पेट्रोल पंपों पर तैनात किया गया, जहां से सस्ता पेट्रोल लेने की व्यवस्था की गई थी। मनसे के एक कार्यकर्ता ने बताया कि पेट्रोल सस्ता देने की व्यवस्था सुबह 8 बजे से शुरू की गई थी और लोगों को दोपहर तक यह सुविधा दी गई।

{ यह भी पढ़ें:- कर्ज के बदले बैंक मैनेजर ने महिला से की यौन संबंध बनाने की डिमांड }

बताते चलें कि पेट्रोल-डीजल के दामों में बढ़ोत्तरी के मुद्दे पर राज ठाकरे खुलकर भाजपा सरकार का विरोध करते हैं। उन्होंने एक कार्टून भी पोस्ट किया था, जिसमें पीएम मोदी और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह आम आदमी को परेशान करते दिख रहे हैं। हाल ही में पेट्रोल के दामों में भारी बढ़ोत्तरी देखने को मिली थी। जिसकी वजह से केंद्र सरकार पर दबाव बढ़ गया था कि वह तुरंत तेल के दामों में कटौती कर लोगों को राहत दें। हालांकि बीते 14 दिनों में पेट्रोल-डीजल के दामों में लगातार कटौती की गई है।

{ यह भी पढ़ें:- देहरादून: पीएम मोदी के योग दिवस कार्यक्रम में शामिल 73 वर्षीय महिला की मौत }

मुंबई। महाराष्ट्र नव निर्माण सेना(मनसे) प्रमुख राज ठाकरे के 50वें जन्मदिन पर महाराष्ट्र की जनता को खास तोहफा मिला है। मुंबई के कुछ चुनिंदा पेट्रोल पंपों पर दोपहिया वाहन चालकों को 4 से 9 रुपये सस्ता पेट्रोल दिया गया। इस कारण कई पेट्रोल पंपों पर लंबी कतारें नजर आयीं। आपको बता दें कि महाराष्ट्र में पेट्रोल की कीमत 84.26 रुपए प्रति लीटर है। महाराष्ट्र में पेट्रोल को सस्ता देने के लिए राज ठाकरे की पार्टी ने पेट्रोल पंप मालिकों को…
Loading...