यूपी: गोरखपुर में बेखौफ बदमाशों ने पेट्रोल पंप मैनेजर से लूटे 11 लाख, फिर कर दी हत्या

gorakhpur-loot
यूपी: गोरखपुर में बेखौफ बदमाशों ने पेट्रोल पंप मैनेजर से लूटे 11 लाख, फिर कर दी हत्या

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में बेखौफ बदमाशों ने एक सनसनीखेज घटना को अंजाम दे डाला। यहां के बेलीपार इलाके के बगहा बीर बाबा मंदिर के पास बाइक सवार बदमाशों ने पेट्रोल पंप मैनेजर से 11 लाख की लूट कर ली और बाद में मैनेजर की गोली मारकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि मैनेजर पंप के ही एक अन्य कर्मचारी के साथ बैंक में रुपये जमा करने जा रहे थे। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है।

Petrol Pump Manager Shot Dead In Broad Daylight In Gorakhpur :

मिली जानकारी के मुताबिक, बेलीपार इलाके में स्थित बरौली पेट्रोल पंप पर आनंद स्वरूप मिश्रा मैनेजर थे। पंप के कर्मचारियों का कहना है कि आनंद स्वरूप अनिल सिंह के साथ बाइक से बेलीपार स्थित भारतीय स्टेट बैंक में पेट्रोल पंप का कैश जमा करने जा रहे थे। इसी दौरान बगहा बाबा मंदिर के पास पहुंचते ही होंडा साइन सवार बदमाशों ने असलहे के बल पर उन्हें रोक लिया और बैग छीनने लगे। विरोध करने पर मैनेजर को सीने और पैर में गोली मार दी। गोली लगते ही मैनेजर के हाथ से बैग छूट गया। जिसे लेकर बदमाश गोरखपुर की तरफ भाग निकले।

घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को मेडिकल कॉलेज पहुंचाया, जहां डाक्टरों ने जांच के बाद मृत घोषित कर दिया। पुलिस अधीक्षक (दक्षिणी) विपुल कुमार श्रीवास्तव ने घटनास्‍थल का निरीक्षण किया। उन्‍होंने बताया है कि पंप कर्मचारियों द्वारा बताए गए हुलिए के आधार पर बदमाशों की तलाश की जा रही है।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में बेखौफ बदमाशों ने एक सनसनीखेज घटना को अंजाम दे डाला। यहां के बेलीपार इलाके के बगहा बीर बाबा मंदिर के पास बाइक सवार बदमाशों ने पेट्रोल पंप मैनेजर से 11 लाख की लूट कर ली और बाद में मैनेजर की गोली मारकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि मैनेजर पंप के ही एक अन्य कर्मचारी के साथ बैंक में रुपये जमा करने जा रहे थे। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है। मिली जानकारी के मुताबिक, बेलीपार इलाके में स्थित बरौली पेट्रोल पंप पर आनंद स्वरूप मिश्रा मैनेजर थे। पंप के कर्मचारियों का कहना है कि आनंद स्वरूप अनिल सिंह के साथ बाइक से बेलीपार स्थित भारतीय स्टेट बैंक में पेट्रोल पंप का कैश जमा करने जा रहे थे। इसी दौरान बगहा बाबा मंदिर के पास पहुंचते ही होंडा साइन सवार बदमाशों ने असलहे के बल पर उन्हें रोक लिया और बैग छीनने लगे। विरोध करने पर मैनेजर को सीने और पैर में गोली मार दी। गोली लगते ही मैनेजर के हाथ से बैग छूट गया। जिसे लेकर बदमाश गोरखपुर की तरफ भाग निकले। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को मेडिकल कॉलेज पहुंचाया, जहां डाक्टरों ने जांच के बाद मृत घोषित कर दिया। पुलिस अधीक्षक (दक्षिणी) विपुल कुमार श्रीवास्तव ने घटनास्‍थल का निरीक्षण किया। उन्‍होंने बताया है कि पंप कर्मचारियों द्वारा बताए गए हुलिए के आधार पर बदमाशों की तलाश की जा रही है।