देखें Miss Universe 2018 का खिताब जीतने वाली कैटरिओना ग्रे की कुछ खास तस्वीरें

देखें Miss Universe 2018 का खिताब जीतने वाली कैटरिओना ग्रे की कुछ खास तस्वीरें
देखें Miss Universe 2018 का खिताब जीतने वाली कैटरिओना ग्रे की कुछ खास तस्वीरें

नई दिल्ली। 67वें Miss Universe पैजेंट में विजेता की घोषणा हो चुकी है। Miss Universe 2018 का ताज फिलीपीन्स की कैटरिओना ग्रे ने हासिल किया। खास मेहमान के रूप में मौजूद दक्षिण अफ्रीका की पूर्व मिस यूनिवर्स डेमी ले नेल पीटर्स ने Miss Universe 2018 का ताज कैटरिओना को अपने हाथों से ताज पहनाया। लंबा सफर तय करने के बाद मिस फिलिपीन्स के बाद दक्षिण अफ्रीका की प्रतियोगी फर्स्ट रनर-अप और वेनेजुएला की सेकंड रनर अप रही। आज हम आपको यह शानदार मुकाम हासिल करने वाली Miss Universe 2018 कैटरिओना ग्रे की कुछ खास तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं।

लाल रंग के हाई स्लिट गाउन में मिस यूनीवर्स का ताज सिर पर पहने ग्रे काफी उत्साहित नजर आईं।

24 साल की फिलीपींस ब्यूटी क्वीन ने सोमवार को थाइलैंड की राजधानी बैकॉक में यह प्रतियोगिता जीती।

मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता में मिस फिलीपींस से सवाल पूछा गया कि कनाडा हाल ही में मैरिजुआना को कानूनी मान्यता देने वाला दूसरा देश बन गया है। आपकी इस पर क्या राय है?

मिस फिलीपींस ने जवाब दिया, मैं मैरिजुआना के मेडिकल इस्तेमाल के पक्ष में हूं लेकिन रीक्रिएशनल यूज के लिए नहीं। मुझे लगता है कि अगर लोग इसके पक्ष में तर्क देते हैं तो फिर एल्कोहल और सिगरेट के बारे में क्या कहेंगे? सब कुछ मॉडरेशन में अच्छा होता है।

मिस यूनिवर्स 2017 डेमी ले नेल-पीटर्स ने मिस यूनिवर्स 2018 कैटरिओना ग्रे को ताज पहनाया।

Philippines Catriona Elisa Gray Crowned Miss Universe 2018see Pics :

नई दिल्ली। 67वें Miss Universe पैजेंट में विजेता की घोषणा हो चुकी है। Miss Universe 2018 का ताज फिलीपीन्स की कैटरिओना ग्रे ने हासिल किया। खास मेहमान के रूप में मौजूद दक्षिण अफ्रीका की पूर्व मिस यूनिवर्स डेमी ले नेल पीटर्स ने Miss Universe 2018 का ताज कैटरिओना को अपने हाथों से ताज पहनाया। लंबा सफर तय करने के बाद मिस फिलिपीन्स के बाद दक्षिण अफ्रीका की प्रतियोगी फर्स्ट रनर-अप और वेनेजुएला की सेकंड रनर अप रही। आज हम आपको यह शानदार मुकाम हासिल करने वाली Miss Universe 2018 कैटरिओना ग्रे की कुछ खास तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं। लाल रंग के हाई स्लिट गाउन में मिस यूनीवर्स का ताज सिर पर पहने ग्रे काफी उत्साहित नजर आईं। 24 साल की फिलीपींस ब्यूटी क्वीन ने सोमवार को थाइलैंड की राजधानी बैकॉक में यह प्रतियोगिता जीती। मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता में मिस फिलीपींस से सवाल पूछा गया कि कनाडा हाल ही में मैरिजुआना को कानूनी मान्यता देने वाला दूसरा देश बन गया है। आपकी इस पर क्या राय है? मिस फिलीपींस ने जवाब दिया, मैं मैरिजुआना के मेडिकल इस्तेमाल के पक्ष में हूं लेकिन रीक्रिएशनल यूज के लिए नहीं। मुझे लगता है कि अगर लोग इसके पक्ष में तर्क देते हैं तो फिर एल्कोहल और सिगरेट के बारे में क्या कहेंगे? सब कुछ मॉडरेशन में अच्छा होता है। मिस यूनिवर्स 2017 डेमी ले नेल-पीटर्स ने मिस यूनिवर्स 2018 कैटरिओना ग्रे को ताज पहनाया।