PhonePe यूजर्स को मिलेगा अब नया फायदा, कंपनी ने जोड़ा ये खास फीचर

PhonePe यूजर्स को मिलेगा अब नया फायदा, कंपनी ने जोड़ा ये खास फीचर
PhonePe यूजर्स को मिलेगा अब नया फायदा, कंपनी ने जोड़ा ये खास फीचर

नई दिल्ली। सभी फोनपे और स्विगी यूजर्स के लिए यह ख़बर काम की है। दरअसल, डिजिटल पेमेंट ऐप फोनपे (PhonePe)जल्द ही भारत के सबसे बड़ डिलीवरी पार्टनर स्विगी (Swiggy) को अपने स्विच प्लेटफॉर्म से जोड़ने की तैयारी कर रहा है। फोनपे के 20 करोड़ से ज्यादा यूजर्स जो अब ऐप के जरिए खाना ऑनलाइन ऑर्डर कर सकेंगें।

Phonepe Add Food Delivery Partner Swiggy On Switch Platform Users Get New Experience :

फोनपे स्विच के प्रमुख रितुराज रौतेला ने बताया कि फोनपे स्विच के जरिए से हमारी कोशिश है कि हम एक साथी ऐप इकोसिस्टम का निर्माण करें। ये हमारे यूज़र्स को कई ऐप के साथ इस्तेमाल करने और अटैच करने का एक बहुत ही आसान तरीका है। साथ ही रितुराज ने बताया कि फोनपे स्विच के लॉन्च के बाद से कंपनी को बेहतरीन यूज़र ट्रांजेक्शन मिल रहा है।

बता दें कि PhonePe के 200 मिलियन यूजर्स अब Swiggy ऐप का इस्तेमाल कर सकते हैं। ये सर्विस उन सभी 520 शहरों में होगी, जहां स्विगी भारत में खाना डिलिवर करती है। फोनपे ऐप भोजन, किराने, स्वास्थ्य और फिटनेस, खरीदारी और यात्रा और मनोरंजन जैसे चीजे फोनपे स्वीच से यूज करने की परमिशन देता है। यूजर्स इन एप्स को बिना डाउनलोड किए, एक टैप से लॉग इन कर सकते हैं। इस तरीके से फोनपे को लोगो के बीच अपनी रीच को बढ़ा रहा है।

नई दिल्ली। सभी फोनपे और स्विगी यूजर्स के लिए यह ख़बर काम की है। दरअसल, डिजिटल पेमेंट ऐप फोनपे (PhonePe)जल्द ही भारत के सबसे बड़ डिलीवरी पार्टनर स्विगी (Swiggy) को अपने स्विच प्लेटफॉर्म से जोड़ने की तैयारी कर रहा है। फोनपे के 20 करोड़ से ज्यादा यूजर्स जो अब ऐप के जरिए खाना ऑनलाइन ऑर्डर कर सकेंगें। फोनपे स्विच के प्रमुख रितुराज रौतेला ने बताया कि फोनपे स्विच के जरिए से हमारी कोशिश है कि हम एक साथी ऐप इकोसिस्टम का निर्माण करें। ये हमारे यूज़र्स को कई ऐप के साथ इस्तेमाल करने और अटैच करने का एक बहुत ही आसान तरीका है। साथ ही रितुराज ने बताया कि फोनपे स्विच के लॉन्च के बाद से कंपनी को बेहतरीन यूज़र ट्रांजेक्शन मिल रहा है। बता दें कि PhonePe के 200 मिलियन यूजर्स अब Swiggy ऐप का इस्तेमाल कर सकते हैं। ये सर्विस उन सभी 520 शहरों में होगी, जहां स्विगी भारत में खाना डिलिवर करती है। फोनपे ऐप भोजन, किराने, स्वास्थ्य और फिटनेस, खरीदारी और यात्रा और मनोरंजन जैसे चीजे फोनपे स्वीच से यूज करने की परमिशन देता है। यूजर्स इन एप्स को बिना डाउनलोड किए, एक टैप से लॉग इन कर सकते हैं। इस तरीके से फोनपे को लोगो के बीच अपनी रीच को बढ़ा रहा है।