Photo: तलाक के बाद एक साथ दिखे मलाइका-अरबाज

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान तलाक के बाद पहली बार नज़र आए। दोनों में तलाक के बाद भी नज़दीकियां उतनी ही बरकरार नज़र आई, जितनी पहले थी। दोनों ने रविवार दोपहर पूरे परिवार के साथ लंच किया। इस दौरान मलाइका की मां के अलावा उनकी छोटी बहन अमृता अरोड़ा उनके हसबैंड शकील लड़क और बच्चे भी साथ थे।




लंच करने के बाद सभी मुंबई के एक रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट हुए। इस दौरान मलाइका ने येलो कलर की शॉर्ट ड्रेस पहन रखी थी। वहीं अरबाज शर्ट और जीन्स में नजर आए। इनको साथ देख फोटोग्राफर्स फोटोज क्लिक करने लगे। मलाइका-अरबाज ने फोटोग्राफर्स से बचने की भी कोशिश की।




पहली बार दिखे साथ—

ये दोनों कपल तलाक के बाद पहली बार साथ-साथ नज़र आए। इससे पहले दोनों तलाक लेने के एक दिन पहले यानी 10 मई को दोनों जस्टिन बीबर के कॉन्‍सर्ट में बेटे अरहान के साथ नजर आए थे।




तलाक के नाम पर मलाइका ने मांगे 10 करोड़—

{ यह भी पढ़ें:- सलमान खान को 'गर्लफ्रेंड' के लिए घर से मिली है ये सख्त हिदायत }

दोनों ने 1998 में शादी की थी और 2017 में डिवोर्स ले लिया। आपको बता दे कि मलाइका ने डिवोर्स के बदले अरबाज खान से एलुमनी अमाउंट के तौर पर 10 करोड़ रुपए मांगे थे। बताया जा रहा है कि इससे कम रूपये में मलाइका समझौता करने को राज़ी नहीं थी। दोनों का एक बेटा है अरहान, जिसकी कस्टडी मलाइका के पास ही रहेगी। इस एवज में अरबाज ने अपने बेटे को एक घर भी गिफ्ट किया है।

{ यह भी पढ़ें:- मल्लिका शेरावत का खुलासा, हमविस्तर नहीं हुए तो फिल्म से बाहर कर दिया }

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान तलाक के बाद पहली बार नज़र आए। दोनों में तलाक के बाद भी नज़दीकियां उतनी ही बरकरार नज़र आई, जितनी पहले थी। दोनों ने रविवार दोपहर पूरे परिवार के साथ लंच किया। इस दौरान मलाइका की मां के अलावा उनकी छोटी बहन अमृता अरोड़ा उनके हसबैंड शकील लड़क और बच्चे भी साथ थे। लंच करने के बाद सभी मुंबई के एक रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट हुए। इस दौरान मलाइका ने येलो कलर…
Loading...