Mahindra की Next Generation XUV500 की रोड टेस्टिंग के दौरान फोटो हुई लीक

mahindra XUV500
Mahindra की Next Generation XUV500 की रोड टेस्टिंग के दौरान फोटो हुई लीक

नई दिल्ली। कार निर्माता दिग्गज कंपनी Mahindra ने अपनी Next Generation XUV500 की रोड टेस्टिंग शुरू कर दी है। नई Mahindra XUV500 को चेन्नै के बाहरी इलाके में टेस्टिंग के दौरान पहली बार देखा गया। इसकी कुछ तस्वीरें ऑनलाइन लीक हुई हैं। नई एक्सयूवी500 का कोडनाम W601 है। इसे साल 2020 की दूसरी छमाही में लोगों के सामने पेश किया जा सकता है।

Photo Leaked During Road Testing Of Mahindras Next Generation Xuv500 :

दरअसल, लीक तस्वीरों में नई महिंद्रा XUV500 पूरी तरह कवर है। हालांकि, इन तस्वीरों से इसके कुछ डीटेल सामने आ गए हैं। एक्सयूवी500 की टेस्टिंग अभी शुरुआती चरण में है। लीक तस्वीरों में यह डमी हेडलाइट और टर्न सिग्नल्स के साथ दिख रही है। मौजूदा मॉडल के मुकाबले इसमें बड़ी ग्रिल देखने को मिलेगी और यह सामने से हल्की ऊंची हो सकती है। पीछे की तरफ इसमें नए डिजाइन का टेल गेट और रूफ स्पॉइलर मिलेगा।

वहीं, नई जेनरेशन एक्सयूवी500 में मौजूदा मॉडल के मुकाबले थोड़ी स्लोपिंग रूफ होगी। इसकी विंडो लाइन में किंक को मौजूदा मॉडल जैसा ही रखा गया है। नए मॉडल की टेस्टिंग स्टील वील्ज के साथ की जा रही है। लीक तस्वीरों में नई XUV500 का इंटीरियर पूरी तरह कवर है, लेकिन एक तस्वीर से यह साफ हुआ है कि इसमें नई डिजाइन की स्टीयरिंग वील मिलेगी।

बता दें कि नई XUV500 में मौजूदा मॉडल की तरह 2.2-लीटर डीजल इंजन मिलेगा, जो ज्यादा पावरफुल होगा। इसका पावर आउटपुट 180hp रहने की उम्मीद है। इंजन बीएस6 एमिशन नॉर्म्स के अनुरूप होगा। इसमें 6-स्पीड मैन्युअल और 6-स्पीड टॉर्क-कन्वर्टर ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के ऑप्शन मिलेंगे।

नई दिल्ली। कार निर्माता दिग्गज कंपनी Mahindra ने अपनी Next Generation XUV500 की रोड टेस्टिंग शुरू कर दी है। नई Mahindra XUV500 को चेन्नै के बाहरी इलाके में टेस्टिंग के दौरान पहली बार देखा गया। इसकी कुछ तस्वीरें ऑनलाइन लीक हुई हैं। नई एक्सयूवी500 का कोडनाम W601 है। इसे साल 2020 की दूसरी छमाही में लोगों के सामने पेश किया जा सकता है। दरअसल, लीक तस्वीरों में नई महिंद्रा XUV500 पूरी तरह कवर है। हालांकि, इन तस्वीरों से इसके कुछ डीटेल सामने आ गए हैं। एक्सयूवी500 की टेस्टिंग अभी शुरुआती चरण में है। लीक तस्वीरों में यह डमी हेडलाइट और टर्न सिग्नल्स के साथ दिख रही है। मौजूदा मॉडल के मुकाबले इसमें बड़ी ग्रिल देखने को मिलेगी और यह सामने से हल्की ऊंची हो सकती है। पीछे की तरफ इसमें नए डिजाइन का टेल गेट और रूफ स्पॉइलर मिलेगा। वहीं, नई जेनरेशन एक्सयूवी500 में मौजूदा मॉडल के मुकाबले थोड़ी स्लोपिंग रूफ होगी। इसकी विंडो लाइन में किंक को मौजूदा मॉडल जैसा ही रखा गया है। नए मॉडल की टेस्टिंग स्टील वील्ज के साथ की जा रही है। लीक तस्वीरों में नई XUV500 का इंटीरियर पूरी तरह कवर है, लेकिन एक तस्वीर से यह साफ हुआ है कि इसमें नई डिजाइन की स्टीयरिंग वील मिलेगी। बता दें कि नई XUV500 में मौजूदा मॉडल की तरह 2.2-लीटर डीजल इंजन मिलेगा, जो ज्यादा पावरफुल होगा। इसका पावर आउटपुट 180hp रहने की उम्मीद है। इंजन बीएस6 एमिशन नॉर्म्स के अनुरूप होगा। इसमें 6-स्पीड मैन्युअल और 6-स्पीड टॉर्क-कन्वर्टर ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के ऑप्शन मिलेंगे।