Photos: इंडियन किम कार्दशियन के नाम से मशहूर Gizele Thakral का मंदाकिनी लुक वायरल

gizel thakral mandakini look
Video: मंदाकिनी के बोल्ड सीन को एक बार फिर इस एक्ट्रेस ने दोहराया

मुंबई। टेलीविजन रियलिटी शो बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट और किंगफिशर कैलेंडर गर्ल गिजेल ठकराल की बोल्ड फोटो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही हैं। गिजेल ने मंदाकिनी के लुक में झरने के किनारे सफेद साड़ी में फोटोशूट कराया है। गिजेल की इन तस्वीरों को सोशल मीडिया में अलग तरह के कमेंट मिल रहे हैं। इससे पहले भी गिजेल अपनी हॉट फोटोज की वजह से चर्चा में आ चुकी हैं।

gizel thakral mandakini look
Gizel Thakral

गिजेल ठकराल के इस लुक को देखकर आपको फिल्म ‘राम तेरी गंगा मैली हो गई’ की याद आ जाएगी। गिजेल ने एक्ट्रेस मंदाकिनी के लुक में झरने के किनारे सफेद साड़ी में तस्वीर शेयर की है। अपनी हॉटनेस की बदौलत गिजेल ठकराल फैंस के बीच इंडियन किम कार्दशियन के नाम से मशहूर हैं।

{ यह भी पढ़ें:- Video: मंदाकिनी के बोल्ड सीन को एक बार फिर इस एक्ट्रेस ने दोहराया }

gizel thakral mandakini look
Gizel Thakral

गिजेल फिल्म ‘मस्तीजादे’ और ‘क्या कूल हैं हम 3’ में भी नजर आ चुकी हैं। बिग बॅास के कारण ही उन्हें ‘क्या कूल हैं हम 3’ से बॅालीवुड में एंट्री करने का मौका मिला था। 2016 के बाद गिजेल बॅालीवुड से गायब सी हो गई हैं। वह केवल अपने बोल्ड तस्वीरों को लेकर चर्चा बटोरती रहती हैं।

gizel thakral mandakini look
Gizel Thakral

गिजेल का इंस्टाग्राम अकाउंट बोल्ड तस्वीरों से भरा पड़ा है। इंस्टाग्राम पर गिजेल के 2 लाख 50 हजार से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं। गिजेल अपने लुक के साथ प्रयोग करने में कभी परहेज नहीं करती हैं। कभी वो देशी तो कभी विदेशी स्टाइल में दिखाई देती हैं।

Bangkok Times#holidaymode#

A post shared by GT🧚🏼‍♀️ (@gizelethakral) on

मुंबई। टेलीविजन रियलिटी शो बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट और किंगफिशर कैलेंडर गर्ल गिजेल ठकराल की बोल्ड फोटो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही हैं। गिजेल ने मंदाकिनी के लुक में झरने के किनारे सफेद साड़ी में फोटोशूट कराया है। गिजेल की इन तस्वीरों को सोशल मीडिया में अलग तरह के कमेंट मिल रहे हैं। इससे पहले भी गिजेल अपनी हॉट फोटोज की वजह से चर्चा में आ चुकी हैं। [caption id="attachment_286289" align="aligncenter" width="656"] Gizel Thakral[/caption] गिजेल ठकराल…
Loading...