क्या से क्या हो गईं ‘परदेस’ की महिमा, पहचान नहीं पाएंगे आप

मुंबई। आज से करीब 20 साल पहले मायानगरी मुंबई में अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाली मशहूर अभिनेत्री महिमा चौधरी किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं। लेकिन हाल ही में महिमा की कुछ फोटो सामने आई, जिन्हे देखकर आपको यकीन नहीं होगा। फोटो सामने आने के बाद हर किसी के जहन में एक सवाल जरूर आया कि आखिर महिमा को हुआ क्या है? बता दें महिमा चौधरी 13 सितंबर को 44 साल की हो गईं।
बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान के साथ फिल्म ‘परदेस’ में पहली बार नजर आने वाली महिमा चौधरी ने बड़े पर्दे पर खूब नाम कमाया, लेकिन कई सालों से महिमा सिने जगत से दूरी बनाए हुए हैं।
हाल ही में महिमा को मुंबई के जुहू में देखा गया। इसी दौरान किसी ने उनकी फोटो क्लिक कर ली। फोटो में महिमा का वजन काफी बढ़ा हुआ है। साल 2006 में महिमा ने बॉबी मुखर्जी से शादी की थी लेकिन उनकी शादी टिक नहीं पाई और साल 2013 में दोनों अलग हो गए।
मुंबई के जुहू में महिमा अपनी बेटी के साथ रहती हैं। फिल्मों में एक्ट्रेस होने के अलावा महिमा वीजे भी रह चुकी हैं। उन्होंने एडवर्टाइजमेंट में भी काम किया है। महिमा ने दिल है तुम्हारा, परदेस, धड़कन, दीवाने, दाग व डार्क चॉकलेट जैसी फिल्मों में काम किया है।

{ यह भी पढ़ें:- दुनिया को समानुभूति की जरूरत है : स्वरा भास्कर }

Loading...