‘डचेस ऑफ ससेक्स’ की भारत सीक्रेट ट्रिप की तस्वीरें हुई वायरल, लोगों में की जा रही पसंद

megan markel
'डचेस ऑफ ससेक्स' की भारत सीक्रेट ट्रिप की तस्वीरें हुई वायरल, लोगों में की जा रही पसंद

नई दिल्ली। अमेरिकी अभिनेत्री डचेस ऑफ ससेक्स (मेगन मर्केल) भारत में उस वक़्त आई थी जब वो ‘वर्ल्ड विजन कनाडा’ नाम के संगठन से जुड़ी थी। दो साल पहले भारत की सीक्रेट ट्रिप पर आईं ‘डचेस ऑफ ससेक्स’ मेगन मर्केल की कुछ तस्वीरें और वीडियो इन दिनों वायरल हो रहे हैं। इन तस्वीरों में डचेस ऑफ ससेक्स नीले और हरे रंग की साड़ी पहने नजर आ रही हैं। इस ट्रेडिशनल लुक में वो काफी सुंदर लग रही है।

Photos Of Indias Secret Trip Of Duchess Of Sussex :

2017 में भारत दौरे पर आई डचेस ऑफ ससेक्स की इस तस्वीर में आप देख सकते हैं विदेशी महिला पर देसी साड़ी बहुत ही आकर्षित लग रही है। वैसे तो साड़ी का ऐसा लुक भारतीय महिलाओं पर भी खूब जचता है मगर मेगन मर्केल पर ये साड़ी बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही हैं। इस तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि वो भारतीय महिलाओं के बीच साड़ी पहन कर बैठी हुई हैं। साड़ी के साथ मैचिंग एल्बो लेंथ का गोल्डन ब्लाउज पहना था।

मेगन मर्केल अमेरिकन टेलीविजन सीरीज ‘सूट्स’ में काम करती थी। उन्होंने वेल्स के प्रिंस हैरी से शादी की है। जिसके बाद वो ब्रिटिश के शाही परिवार की सदस्य बन चुकीं हैं। मेगन मार्कले का जन्म और परवरिश लॉस एंजिल्स, कैलिफ़ोर्निया में हुआ था। डचेस ऑफ ससेक्स’ (मेगन मर्केल) उस समय सुर्खियों में छायी रहती थी जब वो अपने शानदार अभिनय से लोगों का दिल जीत लिया करती थी। उसके बाद वो प्रिंस हैरी के साथ चल रहे संबंध को लेकर सुर्खियों में बनी हुई थी।

डचेस ऑफ ससेक्स की इस वीडियो में आप देख सकते हैं की उन्होंने बच्चों के साथ मिलकर पौधे लगाए, भारतीय संस्कृति से जुड़े लड़कियों के डांस प्रोग्राम में भी शामिल हुई। साथ ही उन्होंने महिलाओं से मिलकर शिक्षा और स्वास्थ्य संबंधी जैसे मुद्दो पर भी गौर किया।

 

नई दिल्ली। अमेरिकी अभिनेत्री डचेस ऑफ ससेक्स (मेगन मर्केल) भारत में उस वक़्त आई थी जब वो 'वर्ल्ड विजन कनाडा' नाम के संगठन से जुड़ी थी। दो साल पहले भारत की सीक्रेट ट्रिप पर आईं 'डचेस ऑफ ससेक्स' मेगन मर्केल की कुछ तस्वीरें और वीडियो इन दिनों वायरल हो रहे हैं। इन तस्वीरों में डचेस ऑफ ससेक्स नीले और हरे रंग की साड़ी पहने नजर आ रही हैं। इस ट्रेडिशनल लुक में वो काफी सुंदर लग रही है। 2017 में भारत दौरे पर आई डचेस ऑफ ससेक्स की इस तस्वीर में आप देख सकते हैं विदेशी महिला पर देसी साड़ी बहुत ही आकर्षित लग रही है। वैसे तो साड़ी का ऐसा लुक भारतीय महिलाओं पर भी खूब जचता है मगर मेगन मर्केल पर ये साड़ी बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही हैं। इस तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि वो भारतीय महिलाओं के बीच साड़ी पहन कर बैठी हुई हैं। साड़ी के साथ मैचिंग एल्बो लेंथ का गोल्डन ब्लाउज पहना था। मेगन मर्केल अमेरिकन टेलीविजन सीरीज 'सूट्स' में काम करती थी। उन्होंने वेल्स के प्रिंस हैरी से शादी की है। जिसके बाद वो ब्रिटिश के शाही परिवार की सदस्य बन चुकीं हैं। मेगन मार्कले का जन्म और परवरिश लॉस एंजिल्स, कैलिफ़ोर्निया में हुआ था। डचेस ऑफ ससेक्स' (मेगन मर्केल) उस समय सुर्खियों में छायी रहती थी जब वो अपने शानदार अभिनय से लोगों का दिल जीत लिया करती थी। उसके बाद वो प्रिंस हैरी के साथ चल रहे संबंध को लेकर सुर्खियों में बनी हुई थी। डचेस ऑफ ससेक्स की इस वीडियो में आप देख सकते हैं की उन्होंने बच्चों के साथ मिलकर पौधे लगाए, भारतीय संस्कृति से जुड़े लड़कियों के डांस प्रोग्राम में भी शामिल हुई। साथ ही उन्होंने महिलाओं से मिलकर शिक्षा और स्वास्थ्य संबंधी जैसे मुद्दो पर भी गौर किया। [embed]https://www.youtube.com/watch?v=veSku-GKm5Q[/embed]