1. हिन्दी समाचार
  2. गैलरी
  3. Neha Dhupia और Son Gurik की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका, फैन्स बोले- ग्लोइंग मामा

Neha Dhupia और Son Gurik की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका, फैन्स बोले- ग्लोइंग मामा

बॉलीवुड फेमस एक्ट्रेस नेहा धूपिया (Neha Dhupia) ने इंस्टाग्राम पर अपने बेटे गुरिक सिंह धूपिया (Gurik Singh Dhupia) बेदी के साथ तस्वीरें शेयर कीं हैं। दोनों गुरुवार को व्हाइट आउटफिट (white outfit) में ट्विन करते नज़र आएं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: बॉलीवुड फेमस एक्ट्रेस नेहा धूपिया (Neha Dhupia) ने इंस्टाग्राम पर अपने बेटे गुरिक सिंह धूपिया (Gurik Singh Dhupia) बेदी के साथ तस्वीरें शेयर कीं हैं। दोनों गुरुवार को व्हाइट आउटफिट (white outfit) में ट्विन करते नज़र आएं।

पढ़ें :- Tarak Ratna Health Update: तेलुगू एक्टर की हालत अब भी गंभीर, डॉ ने जारी किया अपडेट

आपको बता दें, अपने बेटे के साथ नेहा की तस्वीरें उनके पति अंगद बेदी ने क्लिक की थीं। फैंस ने कमेंट सेक्शन में उन्हें ‘ग्लोइंग मामा’ कहा।

तस्वीरों में नेहा ने ब्लैक हील्स के साथ व्हाइट फ्लेयर्ड ड्रेस पहनी है। उनके बेटे ने नीले रंग की शॉर्ट्स के साथ सफेद टी-शर्ट पहनी है। एक तस्वीर में, नेहा ने अपने बेटे को गले लगाया है।

नेहा ने शेयर की तस्वीर 

एक अन्य तस्वीर में, नेहा ने एक प्यारा पोज़ दिया। उन्होंने ब्लैक हैंडबैग के साथ कुछ सोलो तस्वीरें भी पोस्ट कीं और कैंडिड पोज भी दिए हैं।

पढ़ें :- Shehzada Promotion पर ऐसी Dress में दिखी Kriti Sanon, कि ट्रोलर्स बोले- अगली उर्फी

तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए नेहा ने लिखा, “देखो किसने सीधे मामा की बाहों में चलने का फैसला किया… जब डैडी मामा @guriqdhupiabedi की तस्वीरें क्लिक कर रहे थे।”

उनके कई फैंस ने उनके लिए कमेंट्स पोस्ट किए। उनके एक फैन ने लिखा, “ग्लोइंग मामा।” दूसरे ने लिखा, “कितनी खूबसूरत तस्वीरें हैं। लेकिन एक अपने बेटे के साथ, तस्वीरें बिल्कुल कमाल की हैं।

पढ़ें :- Black Suit में Sapna Choudhary ने शेयर की बेहद खूबसूरत तस्वीरें, आपने देखी क्या ?

अन्य ने लिखा, “इस तरह के अनमोल पल।” एक यूजर ने नेहा की तारीफ करते हुए लिखा, “फिर से शेप में, माय लव।”

एक अन्य व्यक्ति ने कहा, “आप अपनी बाहों में छोटे बच्चे के साथ सुंदर दिख रही हैं।” दूसरे व्यक्ति ने कहा, “मुझे यह ड्रेस चाहिए, धन्यवाद।”

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...