1. हिन्दी समाचार
  2. Samsung Galaxy Note 10+ की तस्वीरें हुई लीक, जानें क्या है ख़ास

Samsung Galaxy Note 10+ की तस्वीरें हुई लीक, जानें क्या है ख़ास

By विपिन यादव 
Updated Date

Photos Of Samsung Galaxy Note 10 Are Leaked What Is It

नई दिल्ली। स्मार्टफोन Samsung Galaxy Note 10+ की तस्वीरें लीक हो गई हैं। Samsung के आने वाले स्मार्टफोन का नाम Galaxy Note 10 Pro हो सकता है। तस्वीर में हैंडसेट के फ्रंट पैनल पर होल-पंच डिस्प्ले है जो इस साल लॉन्च हुए Galaxy S10 में दिए एमोलेड पैनल-समर्थित इनफिनिटी-ओ डिस्प्ले की तरह हो सकता है। हैंड्स ऑन तस्वीरों में Galaxy Note 10+ मॉडल के पिछले हिस्से में एलईडी फ्लैश और टाइम-ऑफ-फ्लाइट के साथ वर्टिकल कैमरा सेटअप की झलक भी देखने को मिली है।

Galaxy S10 सीरीज़ के साथ भी कंपनी ने ऐसा ही किया था, गैलेक्सी एस10 के साथ Galaxy S10+ को उतारा गया था। YouTube पर टेक्नोलॉजी चैनल TechTalkTV ने कथित Galaxy Note 10+ की हैंड्स ऑन तस्वीरों को लीक किया है। कंपनी गैलेक्सी नोट 10 प्रो के बजाय Galaxy Note 10+ को उतारेगी।फोन के पिछले हिस्से पर वर्टिकल कैमरा सेटअप दिया है, तस्वीर ब्लर होने की वज़ह से यह साफ नहीं है कि फोन में तीन रियर कैमरे हैं या फिर चार लेकिन ऐसा कहा जा रहा है कि Galaxy Note 10+ क्वाड रियर कैमरा सेटअप से लैस हो सकता है। इसके अलावा एलईडी फ्लैश के साथ टाइम-ऑफ-फ्लाइट सेंसर भी है।बता दें कि ये सभी जानकारी लीक से सामने आई है,

पढ़ें :- त्वचा की देखभाल के लिए हयालूरोनिक एसिड के लाभ

  • एलईडी फ्लैश के साथ टाइम-ऑफ-फ्लाइट सेंसर भी है।बता दें कि ये सभी जानकारी लीक से सामने आई है, सैमसंग ने किसी भी गैलेक्सी नोट 10 मॉडल की पुष्टि फिलहाल नहीं की है।
  • Galaxy Note 10+ क्वाड रियर कैमरा सेटअप से लैस हो सकता है।
  • तस्वीरों में सेल्फी कैमरे के लिए होल-पंच डिस्प्ले की झलक मिली है जो कि फ्रंट पैनल के बीचों-बीच है।
  • Galaxy Note 10 सीरीज़ की कीमत 1,100-1,200 डॉलर (लगभग 76,000 रुपये-82,800 रुपये) के बीच हो सकती है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X