Facebook पर खूबसूरत गर्लफ्रेंड के साथ डाली तस्वीर, यूं उड़ा मज़ाक

girlfriend0

कंबोडिया के फ्नोम पेन्ह और उनकी गर्लफ्रेंड क्वान डी की तस्वीरें आज-कल सोशल साइट्स पर वायरल हो रही हैं। वजह, क्वान का बॉयफ्रेंड है। गर्लफ्रेंड की खूबसूरती ने फ्नोम को सोशल मीडिया यूजर्स ने निशाने पर ले लिया। अब दोनों की तस्वीरों पर लोग मज़ाकिया अंदाज में टिप्पडी कर रहे हैं।

{ यह भी पढ़ें:- Facebook पर Fake News को पहचानने के ये हैं तरीके }

दरअसल, क्वान फ्नोम के साथ अपनी फोटो फेसबुक पर शेयर करती रहती हैं। क्वान अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ काफी खुश हैं और ये खुशी उनकी तस्वीरों से भी जाहिर होती है। कुछ लोगों ने इनके प्यार की जगह दोनों के लुक्स के बीच के अंतर को चर्चा का विषय बना दिया।

{ यह भी पढ़ें:- अगर आप भी देखते है स्मार्टफ़ोन पर पोर्न तो हो जाइये सतर्क नही तो ...जाएंगे जेल }

रंग और लुक से इतर क्वान अपने ब्वॉयफ्रेंड के स्वभाव से काफी प्रभावित हैं। इतना ही नहीं, वो क्वान पर काफी प्राउड फील करती हैं। दोनों की तस्वीरें अचानक सोशल साइट्स पर ट्रेंड करने लगी। हालांकि, सभी ने इनका मजाक नहीं बनाया। कुछ ऐसे लोग भी इंटरनेट पर मौजूद हैं, जिन्हें इनके बीच का प्यार नजर आया।

लोगों ने इस कपल की तारीफ की, साथ ही, दोनों को हमेशा ऐसे ही खुश रहने की दुआ भी दी। लेकिन कुछ लोगों से इनका प्यार देखा नहीं गया। रंग और लुक्स को आधार बनाकर उन्होंने इस कपल का काफी मजाक बनाया।

{ यह भी पढ़ें:- ये है दुनिया की सबसे खूबसूरत और हॉट एथलीट, जो उड़ा देंगी आपके होश }

हालांकि, इन सब चीजों का प्रभाव इनके रिश्ते पर जरा सा भी नहीं पड़ा। दोनों साथ काफी खुश हैं।

कंबोडिया के फ्नोम पेन्ह और उनकी गर्लफ्रेंड क्वान डी की तस्वीरें आज-कल सोशल साइट्स पर वायरल हो रही हैं। वजह, क्वान का बॉयफ्रेंड है। गर्लफ्रेंड की खूबसूरती ने फ्नोम को सोशल मीडिया यूजर्स ने निशाने पर ले लिया। अब दोनों की तस्वीरों पर लोग मज़ाकिया अंदाज में टिप्पडी कर रहे हैं। दरअसल, क्वान फ्नोम के साथ अपनी फोटो फेसबुक पर शेयर करती रहती हैं। क्वान अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ काफी खुश हैं और ये खुशी उनकी तस्वीरों से भी जाहिर…
Loading...