यूपी लोकसभा उपचुनाव 2018 Live: योगी के गोरखपुर और फूलपुर में सपा आगे

यूपी लोकसभा उपचुनाव 2018 Live
यूपी लोकसभा उपचुनाव 2018 Live: योगी के गोरखपुर और फूलपुर में सपा आगे

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की फूलपुर और गोरखपुर लोकसभा सीटों पर हुए उपचुनाव की बुधवार को जारी मतगणना में दोनों सीटों पर समाजवादी पार्टी आगे चल रही है।

Phulpur And Gorakhpur By Election News And Update :

पूर्वान्ह 11 बजे तक योगी आदित्यनाथ की पूर्व संसदीय सीट गोरखपुर के वोटों की गिनती में सपा के प्रवीण निषाद ने 44,979 वोट हासिल कर लिए, जबकि भाजपा के उपेंद्र दत्त शुक्ला को 43,456 वोट मिले। निर्वाचन अधिकारी ने बताया कि फूलपुर में भी सपा उम्मीदवार नागेंद्र पटेल भाजपा के अपने नजदीकी प्रतिद्वंद्वी कौशलेंद्र सिंह पटेल से बढ़त बनाए हुए हैं।

मतगणना के शुरुआती चरण में कौशलेंद्र सिंह पटेल आगे चल रहे थे, लेकिन सुबह 10 बजे मतगणना के रफ्तार पकड़ने के बाद वह सपा उम्मीदवार से 1,500 से अधिक वोटों से पिछड़ गए। तीसरे चरण की मतगणना के बाद नागेंद्र पटेल ने 7,600 वोट हासिल किए थे, जबकि कौशलेंद्र सिंह को 6,163 वोट प्राप्त हुए।

ये हैं Live अपडेट-

-गोरखपुर में 9 राउंड के बाद समाजवादी पार्ट 14 हजार वोटों से आग चल रही है।

-फूलपुर में 12 राउंड के बाद समाजवादी पार्ट 15 हजार 700 वोटों से पीछे चल रहे हैं।

-फूलपुर में समाजवादी पार्टी 15 हजार से ज्यादा वोटों से आगे चल रही हैं।

-छठे राउंट के बाद समाजवादी पार्टी लगभग सात हजार वोटों से आगे चल रही है।

-फूलपुर में समाजवादी पार्टी 14 हजार वोटों से आगे चल रही है।

-पांचवें राउंड के बाद गोरखपुर में समाजवादी पार्टी को करीब 37 सौ वोटों से आगे चल रहे हैं।

-पांचवें राउंड के बाद समाजवादी पार्टी के समर्थक ता दावा है कि सपा चार हजार वोटों से आगे चल रही है।

-समाजवादी पार्टी ने चुनाव आयोग से गोरखपुर में चल रही गणना की शिकायत दर्ज की है।

-एसपी एक फूलपुर से 1 लाख 11 हजार वोट प्राप्त कर चुके हैं।

-फूलपुर में समाजवादी ने अपनी बढ़त 14 हजार से ज्यादा कर ली है।

-गोरखपुर में वोट गिनने को लेकर हुए विवाद की धमक उत्तर प्रदेश विधानसभा में भी सुनने को मिल रही है।

-फूलपुर में समाजवादी पार्टी 22,500 वोटों से आगे चल रही है।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की फूलपुर और गोरखपुर लोकसभा सीटों पर हुए उपचुनाव की बुधवार को जारी मतगणना में दोनों सीटों पर समाजवादी पार्टी आगे चल रही है।पूर्वान्ह 11 बजे तक योगी आदित्यनाथ की पूर्व संसदीय सीट गोरखपुर के वोटों की गिनती में सपा के प्रवीण निषाद ने 44,979 वोट हासिल कर लिए, जबकि भाजपा के उपेंद्र दत्त शुक्ला को 43,456 वोट मिले। निर्वाचन अधिकारी ने बताया कि फूलपुर में भी सपा उम्मीदवार नागेंद्र पटेल भाजपा के अपने नजदीकी प्रतिद्वंद्वी कौशलेंद्र सिंह पटेल से बढ़त बनाए हुए हैं।मतगणना के शुरुआती चरण में कौशलेंद्र सिंह पटेल आगे चल रहे थे, लेकिन सुबह 10 बजे मतगणना के रफ्तार पकड़ने के बाद वह सपा उम्मीदवार से 1,500 से अधिक वोटों से पिछड़ गए। तीसरे चरण की मतगणना के बाद नागेंद्र पटेल ने 7,600 वोट हासिल किए थे, जबकि कौशलेंद्र सिंह को 6,163 वोट प्राप्त हुए।ये हैं Live अपडेट--गोरखपुर में 9 राउंड के बाद समाजवादी पार्ट 14 हजार वोटों से आग चल रही है।-फूलपुर में 12 राउंड के बाद समाजवादी पार्ट 15 हजार 700 वोटों से पीछे चल रहे हैं।-फूलपुर में समाजवादी पार्टी 15 हजार से ज्यादा वोटों से आगे चल रही हैं।-छठे राउंट के बाद समाजवादी पार्टी लगभग सात हजार वोटों से आगे चल रही है।-फूलपुर में समाजवादी पार्टी 14 हजार वोटों से आगे चल रही है।-पांचवें राउंड के बाद गोरखपुर में समाजवादी पार्टी को करीब 37 सौ वोटों से आगे चल रहे हैं।-पांचवें राउंड के बाद समाजवादी पार्टी के समर्थक ता दावा है कि सपा चार हजार वोटों से आगे चल रही है।-समाजवादी पार्टी ने चुनाव आयोग से गोरखपुर में चल रही गणना की शिकायत दर्ज की है।-एसपी एक फूलपुर से 1 लाख 11 हजार वोट प्राप्त कर चुके हैं।-फूलपुर में समाजवादी ने अपनी बढ़त 14 हजार से ज्यादा कर ली है।-गोरखपुर में वोट गिनने को लेकर हुए विवाद की धमक उत्तर प्रदेश विधानसभा में भी सुनने को मिल रही है।-फूलपुर में समाजवादी पार्टी 22,500 वोटों से आगे चल रही है।