पान बहार का ऐड था नहीं समझ पाए ‘पियर्स ब्रॉसनन’

Pierce Brosnan Apologises Over Indian Ad For Shunned Chewing Mixture

मुंबई| ‘पान बहार’ का विज्ञापन करने की वजह से आलोचनाओं में घिरे हॉलिवुड स्टार पियर्स ब्रॉसनन ने मामले की सफाई देते हुए कहा कि मुझे यह नहीं पता था कि यह पान बाहर का ऐड है उन्हें लगा कि यह कोई माउथ फ्रेशनर है।




हॉलीवुड फिल्मों में जासूस जेम्स बांड का किरदार निभाने की वजह से दुनिया भर में मशहूर हुए ब्रॉसनन का कहना है कि वो पान बाहर के ऐड से हो रही आलोचनाओं की वजह बेहद दुखी और सदमे में हैं। ब्रॉसनन का कहना है कि कंपनी ने अपने प्रचार की खातिर उनकी छवि का धोखे से इस्तेमाल किया है। ब्रॉसनन का बयान गुरुवार रात सामने आया इसलिए ऐसे में पान बहार कंपनी की प्रतिक्रिया फिलहाल नहीं मिल पाई है। उधर, ब्रॉसनन ने मांग की है कि कंपनी के सभी प्रॉडक्ट्स से उनकी तस्वीरें हटाई जाएं।

उन्होंने कहा कि कैंसर की वजह से अपनी पहली पत्नी और बेटी को खोने के बाद से वह महिलाओं और लोगों की सेहत के प्रति समर्पित हैं। उन्होंने कंपनी से उनका विज्ञापन फ़ौरन हटाने की मांग की है। उन्होंने कहा कि मैंने भारत में कभी भी किसी ऐसे उत्पाद के प्रमोशन के लिए करार नही किया जो सेहत के लिए हानिकारक हो।

रिपोर्ट: आस्था सिंह

मुंबई| 'पान बहार' का विज्ञापन करने की वजह से आलोचनाओं में घिरे हॉलिवुड स्टार पियर्स ब्रॉसनन ने मामले की सफाई देते हुए कहा कि मुझे यह नहीं पता था कि यह पान बाहर का ऐड है उन्हें लगा कि यह कोई माउथ फ्रेशनर है। हॉलीवुड फिल्मों में जासूस जेम्स बांड का किरदार निभाने की वजह से दुनिया भर में मशहूर हुए ब्रॉसनन का कहना है कि वो पान बाहर के ऐड से हो रही आलोचनाओं की वजह बेहद दुखी और…