1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. भारत के आलराउंडर रविंद्र जडेजा के लिए की गई पीटरसन की टिप्पणी लाजवाब है

भारत के आलराउंडर रविंद्र जडेजा के लिए की गई पीटरसन की टिप्पणी लाजवाब है

इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर केविन पीटरसन ने एक इच्छा जताने के साथ साथ भारतीय क्रिकेट टीम के आलराउंडर रविंद्र जडेजा के तारीफों के पुल बांधे हैं। पीटरसन चाहते हैं कि रविंद्र जडेजा जैसा कोई लेफ्ट आर्म स्पिनर आए, जो उनकी तरह फील्डिंग और बैटिंग में भी माहिर हो।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर केविन पीटरसन ने एक इच्छा जताने के साथ साथ भारतीय क्रिकेट टीम के आलराउंडर रविंद्र जडेजा के तारीफों के पुल बांधे हैं। पीटरसन चाहते हैं कि रविंद्र जडेजा जैसा कोई लेफ्ट आर्म स्पिनर आए, जो उनकी तरह फील्डिंग और बैटिंग में भी माहिर हो।

पढ़ें :- T20 world cup 2022: टीम इंडिया को लग सकता है बड़ा झटका, टी20 विश्व कप से बाहर हो सकते हैं जडेजा

अपने ब्लॉग में पीटरसन ने लिखा, ‘यह देखकर निराशा होती है कि इंग्लैंड टीम में इंटरनेशनल लेवल का लेफ्ट आर्म स्पिनर नहीं है, जो बल्लेबाज भी कर सके। टेस्ट क्रिकेट, वनडे और टी20 इंटरनेशनल में देखिए रविंद्र जडेजा ने टीम इंडिया के लिए क्या किया है।

जडेजा इस समय इंग्लैंड के साउथम्पटन में हैं। टीम इंडिया इंग्लैंड दौरे के लिए वहां पहुंच चुकी है और फिलहाल आइसोलेशन में है। इस दौरे पर भारत को 18 जून से आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मैच खेलना है। इसके बाद इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है। वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मैच भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेला जाना है।

 

पढ़ें :- Asia Cup 2022: भारत को लगा बड़ा झटका, एशिया कप से बाहर हुए रविंद्र जडेजा, जानिए कारण
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...