1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. Pilibhit News: गंगा स्नान कर लौट रहे श्रद्धालुओं की गाड़ी पेड़ से टकराई, हादसे में 10 की दर्दनाक मौत

Pilibhit News: गंगा स्नान कर लौट रहे श्रद्धालुओं की गाड़ी पेड़ से टकराई, हादसे में 10 की दर्दनाक मौत

उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में भीषण सड़क हादसे में 10 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं, इस हादसे में आधा दर्जन से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल हैं। घायलों में दो लोगों की हालत बेहद ही गंभीर है। पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां पर उनका उपचार चल रहा है। उधर, मृतकों की शिनाख्त के बाद पुलिस ने उनके परिजनों को सूचना दी है। साथ ही शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Pilibhit News: उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में भीषण सड़क हादसे में 10 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं, इस हादसे में आधा दर्जन से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल हैं। घायलों में दो लोगों की हालत बेहद ही गंभीर है। पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां पर उनका उपचार चल रहा है। उधर, मृतकों की शिनाख्त के बाद पुलिस ने उनके परिजनों को सूचना दी है। साथ ही शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पढ़ें :- मुझे टिकट कटने का नहीं है खौफ, मैं वही बोलूंगा जो सच है : Varun Gandhi

बताया जा रहा है कि ये घटना पीलीभीत के गजरौला थाना क्षेत्र में हुई, जहां पर एक तेज रफ्तार पिकअप पेड़ से टकराकर पलट गई। हादसे में 10 लोगों की मौत की हो गई। ये घटना आज सुबह करीब चार बजे हुआ। बताया जा रहा है कि हरिद्वार से गंगा स्नान करने के बाद बुधवार को शाम पांच बजे गोला के लिए वापस लौट रहे श्रद्धालुओं से भरी टाटा एस गाड़ी पेड़ से टकरा गई। हादसे में 10 लोगों की जान चली गयी।

वहीं, इस दर्दनाक घटना की जानकारी मिलने के बाद डीएम पुलकित खरे, पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार पी घटना स्थल पर पहुंचे गए। डीएम पुलकित खरे ने बताया कि हरिद्वार से गोला वापस आते समय गजरौला के पास यह दर्दनाक हादसा हुआ। जिसमें 10 लोगों की मौत हुई है।

हादसे में गई इनकी जान
लक्ष्मी (28) पत्नी संजीव निवासी गोला
रचना (28) पत्नी कृष्णपाल निवासी गोला
सरला देवी (60) पत्नी लालमन शुक्ला निवासी गोला
हर्ष (16) पुत्र संजीव निवासी गोला
खुशी (2) पुत्री संजीव निवासी गोला
शुशांक (14) पुत्र श्यामसुंदर निवासी गोला
आनंद (3) पुत्र कृष्णपाल निवासी गोला
लालमन (65) पुत्र नंदलाल निवासी गोला
श्यामसुंदर (55) पुत्र लालमन निवासी गोला
चालक दिलशाद (35) पुत्र आशिक निवासी गोला

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...