1. हिन्दी समाचार
  2. टेलीविजन
  3. टीवी एक्ट्रेस के साथ पायलेट ने शादी का झांसा दे किया दुष्कर्म, मेट्रिमोनियल साइट पर हुई थी मुलाक़ात 

टीवी एक्ट्रेस के साथ पायलेट ने शादी का झांसा दे किया दुष्कर्म, मेट्रिमोनियल साइट पर हुई थी मुलाक़ात 

Pilot Accused Of Raping Pilot Met At Metrimonial Site

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: आए दिन मेट्रिमोनियल साइट्स के धोखा धड़ी के बारे मे सुनते रहतें हैं जिसके बारे मे जान आप हैरान रह जाते हैं । दरअसल, 27 साल की टीवी एक्ट्रेस ने हाल ही में एक चौकाने वाला खुलासा किया है जिसे सुनने के बाद आपके होश उड़ जाएँगे एक्ट्रेस का कहना है उसके साथ मुंबई में 33 वर्षीय पायलट ने शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किया है।

पढ़ें :- टीवी एक्ट्रेस गौहर खान के पिता का लंबी बीमारी के चलते हुआ निधन

इस मामले में एक्ट्रेस ने उसके के खिलाफ रेप का आरोप लगाकर मामला दर्ज करवाया है। बताया जा रहा है इस मामले में एक्ट्रेस ने मुंबई के वर्सोवा पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है। अब पुलिस ने बीते सोमवार को FIR दर्ज करजांच शुरू कर दी है।

मेट्रिमोनियल साइट पर हुई मुलाक़ात 

दोनों की मुलाकात पिछले साल एक मेट्रिमोनियल साइट के जरिए हुई थी और उसी के बाद दोनों एक दूजे से बातचीत करने लगे। देखते ही देखते सिलसिला काफी आगे चल पड़ा। फिलहाल पुलिस में दर्ज करवाई शिकायत में एक्ट्रेस ने कहा है कि, ‘पिछले दिसंबर में दोनों मेट्रिमोनियल साइट के जरिये एक दूसरे के संपर्क में आए थे।

उसके बाद आरोपी ने उससे शादी का वादा किया था।’ इस मामले में मिली रिपोर्ट को माने तो आरोपी मूल रूप से भोपाल निवासी है और मुंबई में रहता है।आरोपी ने खुद पीड़िता को फोन किया था और उसके बाद मिलने के लिए कहा था। एक्ट्रेस मुंबई में अकेले रहती है इस वजह से वह भी आरोपी से मिलने के लिए मान गई।

उसके बाद पायलट एक्ट्रेस के घर आया और वहां उसने उसके साथ दुष्कर्म किया। उसके बाद आरोपी ने पीड़िता को अपने परिवार से मिलाने का और शादी का वादा किया, लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ। अंत में परेशान होकर एक्ट्रेस ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवा दी है।

पढ़ें :- यूपी में शोहदों के हौसले बुलंद, हाथरस के बाद अलीगढ़ में नाबालिग के साथ दुष्‍कर्म कर उतारा मौत के घाट

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...