पायलट ने सोनिया- प्रियंका का हेलीकाप्टर उड़ाने से किया इंकार, ये ​थी वजह

sonia priyanka
पायलट ने सोनिया- प्रियंका का हेलीकाप्टर उड़ाने से किया इंकार, ये ​थी वजह

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव में रायबरेली में मिली जीत के बाद बुधवार को सोनिया गांधी और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी रायबरेली पहुंची। जहां कार्यक्रम के बाद वापस जाते वक्त उनके पायलट ने हेलीकाप्टर उड़ाने से इंकार कर दिया। जिसके चलते सोनिया और प्रियंका को रायबरेली भूएमऊ गेस्ट हाउस में ही ठहरना पड़ा। पायलट के इनकार की वजह खराब मौसम को बताया जा रहा है।

Pilot Refused To Fly Sonia Gandhi Priyanka Gandhi Chopper :

बता दें कि बीते लोकसभा चुनावों में कांग्रेस को उत्तर प्रदेश में 80 सीटों में सिर्फ रायबरेली की सीट ही मिली है। यहां जनता का धन्यवाद करने करने आईं यूपीए की चेयरपर्सन सोनिया गांधी ने इशारों-इशारों में ही हमला किया। उन्होने कहा कि सत्ता के लिए सभी मर्यादाओं को ताक पर रखना देश के लिए दुर्भाग्यपूर्ण है।

रायबरेली में जहां प्रियंका ने लोकसभा चुनाव में निराशाजनक प्रदर्शन की वजह तलाशी, वहीं सोनिया ने रायबरेली सीट पर उन्हें जिताने वाले क्षेत्रीय नेताओं और कार्यकर्ताओं का आभार जताया। फिलहाल गुरुवार को प्रियंका और सोनिया गांधी दिल्ली के लिए रवाना हो गईं हैं।

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव में रायबरेली में मिली जीत के बाद बुधवार को सोनिया गांधी और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी रायबरेली पहुंची। जहां कार्यक्रम के बाद वापस जाते वक्त उनके पायलट ने हेलीकाप्टर उड़ाने से इंकार कर दिया। जिसके चलते सोनिया और प्रियंका को रायबरेली भूएमऊ गेस्ट हाउस में ही ठहरना पड़ा। पायलट के इनकार की वजह खराब मौसम को बताया जा रहा है। बता दें कि बीते लोकसभा चुनावों में कांग्रेस को उत्तर प्रदेश में 80 सीटों में सिर्फ रायबरेली की सीट ही मिली है। यहां जनता का धन्यवाद करने करने आईं यूपीए की चेयरपर्सन सोनिया गांधी ने इशारों-इशारों में ही हमला किया। उन्होने कहा कि सत्ता के लिए सभी मर्यादाओं को ताक पर रखना देश के लिए दुर्भाग्यपूर्ण है। रायबरेली में जहां प्रियंका ने लोकसभा चुनाव में निराशाजनक प्रदर्शन की वजह तलाशी, वहीं सोनिया ने रायबरेली सीट पर उन्हें जिताने वाले क्षेत्रीय नेताओं और कार्यकर्ताओं का आभार जताया। फिलहाल गुरुवार को प्रियंका और सोनिया गांधी दिल्ली के लिए रवाना हो गईं हैं।