कतर एयरलाइन्स की आपातकाल लैंडिंग, पायलट को पड़ा दिल का दौरा

qatar

Pilot Suffers Heart Attack Qatar Airways Flight

नई दिल्ली। कतर एयरलाइन्स की एक फ्लाइट ने हैदराबाद में शमशाबाद स्थित राजीव गांधी अंतराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर आपातकालीन लैंडिंग की। आपातकाल लैंडिंग फ्लाइट के पायलटों में से एक को दिल का दौरा पड़ने की वजह से करनी पड़ी।

सूत्रों के मुताबिक, कतर एयरलाइन्स की फ्लाइट संख्या QR 964 DOH-DPS ने दोहा से इंडोनेशिया में बाली की राजधानी डेंसपर के लिए उड़ान भरी थी। फ्लाइट में 240 यात्री सवार थे। फ्लाइट के एक 34 वर्षीय पायलट आंद्रे दीनु के मुताबिक उनके एक सहयोगी पायलट को अचानक आधी रात में सीने में तेज दर्द होने लगी, तब उनकी फ्लाइट भारतीय उपमहाद्वीप के ऊपर से गुजर रही थी। भारतीय एयर ट्रैफिक कंट्रोल से बात करने के बाद रात के लगभग 12 बजकर 5 मिनट पर फ्लाइट हैदराबाद के हवाई अड्डे पर लैंड की गयी।

हवाई अड्डे के एक प्रवक्ता के मुताबिक, कतर एयरवेज़ ने अपने यात्रियो के लिए दूसरी फ्लाइट भेज दी थी जोकि यात्रियो को सुबह के 3 बजकर 3 मिनट पर हैदराबाद से इंडोनेशिया के लिए रवाना हो गयी थी और जिस पायलट को दिल का दौरा पड़ा था उसे अपोलो अस्पताल भेज दिया गया था, जहां उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है।

नई दिल्ली। कतर एयरलाइन्स की एक फ्लाइट ने हैदराबाद में शमशाबाद स्थित राजीव गांधी अंतराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर आपातकालीन लैंडिंग की। आपातकाल लैंडिंग फ्लाइट के पायलटों में से एक को दिल का दौरा पड़ने की वजह से करनी पड़ी। सूत्रों के मुताबिक, कतर एयरलाइन्स की फ्लाइट संख्या QR 964 DOH-DPS ने दोहा से इंडोनेशिया में बाली की राजधानी डेंसपर के लिए उड़ान भरी थी। फ्लाइट में 240 यात्री सवार थे। फ्लाइट के एक 34 वर्षीय पायलट आंद्रे दीनु के मुताबिक…