1. हिन्दी समाचार
  2. पायलेट की पत्नी संदिग्ध परिस्थितियों में अपार्टमेंट से गिरी, मौत, जांच में जुटी पुलिस

पायलेट की पत्नी संदिग्ध परिस्थितियों में अपार्टमेंट से गिरी, मौत, जांच में जुटी पुलिस

Pilot Wife Falls Form Apartment Police On Spot

By पर्दाफाश समूह 
Updated Date

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के पीजीआई के सुशाल गोल्फ सिटी इलाके में बने सिलेब्रेटी गार्डन अपार्टमेंट के टॉप फ्लोर से संदिग्ध परिस्थितियों में गिरने से स्पाइस जेट के पायलेट की पत्नी की मौत हो गयी। महिला के शरीर पर मौजूद कपड़े कई जगह से फटे थे, जो संघर्ष की तरफ इशारा कर रहे थे। महिला किन परिस्थितियों में गिरी फिलहाल इस बारे में पुलिस छानबीन में जुटी है। आशंका है कि शायद महिला को छत पर से धक्का देकर गिराया गया है।

पढ़ें :- Kylie Jenner ने शेयर की Halloween पार्टी की हॉट तस्वीरें, सोशल मीडिया पर मचा कोहराम

एसपी नार्थ ने बताया कि पीजीआई के सिलेब्रेटी गार्डन अपार्टमेंट के द्वितीय तल पर बने फ्लेट नम्बर 201 में स्पाइस जेट में पायलेट अरविंद कुमार सिंह रहते हैं। अरविंद की शादी बीती 30 मई को उत्तरागढ़ पिथौरागढ़ निवासी 30 वर्षीय स्नेहा कातियात से हुई थी। स्नेहा कोस्टगार्ड में कार्यरत थी और कुछ समय पहले नौकरी छोड़ दी थी।

बताया जाता है कि रविवार की सुबह साढ़े से 9 बजे के बीच स्नेहा का शव अपार्टमेंट के ग्राउंट फ्लोर पर खून से लथपथ पड़ी मिली। उनके सिर पर बुरी तरह चोट लगी थी। अपार्टमेंट के सामने एक निर्माणाधीन बिल्डिंग में काम कर रहे बिजली मिस्त्री ने स्नेहा का शव देखा और लोगों को बताया। इसके बाद वह लोग की भीड़ जमा हो गयी। स्नेहा की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत की सूचना दो घंटे के बाद करीब 11 बजे पुलिस कंट्रोल रूम को दी। सूचना मिलते ही मौके पर पीजीआई पुलिस भी पहुंच गयी। मामला संदिग्ध देख अधिकारियों को खबर की गयी।

कुछ ही देर मेंं एसएसपी कालानिधि नैथानी, एसपी नार्थ, सीओ कैण्ट सहित अन्य अधिकारी भी मौके पर पहुंच गये। पुलिस ने छानबीन के लिए फारेंसिक टीम को भी बुलाया। छानबीन के बाद पुलिस ने स्नेहा के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। शुरुआती छानबीन में स्नेहा के शरीर पर मौजूद कपड़े कई जगह से फटे मिले। ऐसा लग रहा था कि किसी ने स्नेहा से हाथापाई की थी और इसी हाथापाई ने उसके शरीर पर मौजूद कपड़े फट गये। स्नेहा के फटे हुए कपड़े देख कर कई तरह के सवाल उठे रहे है, जिनका जवाब फिलहाल किसी के पास नहीं है।

पुलिस भी इन सभी सवालों का जवाब तलाश में जुटी है। पुलिस का कहना है कि अपार्टमेंट के सभी फ्लोर पर सीसीटीवी कैमरे लगे हैं। पुलिस की टीम इन कैमरों की फुटेज खंगाल रही है। फिलहाल अभी तक पुलिस को कोई सुराग हाथ नहीं लगा। वहीं स्नेहा को किसी ने गिरते या कूदते हुए भी नहीं देखा। अभी यह भी साफ नहीं हो सका है कि स्नेहा किसी फ्लोर से गिरी हैं।

पढ़ें :- बिहार चुनाव: जेपी नड्डा ने विपक्ष पर साधा निशाना, पूछा-क्या यह महागठबंधन विकास सुनिश्चित करेगा?

उनके सिर पर लगी चोट इस बात की तरफ जरूर इशारा कर रही है कि शायद वह टाप फ्लोर से गिरी हैं। स्नेहा के साथ उनकी जेठानी प्रतापगढ़ निवासी सुप्रिया अपने दो बच्चों के साथ रहती हैं। पुलिस ने जब सुप्रिया से बातचीत की तो उन्होंने बताया कि सुबह साढ़े सात से आठ बजे के बीच स्नेहा ने उनके साथ चाय पी थी। इसके बाद स्नेहा कहां चली गयी, उनको कुछ नहीं पता।

फिलहाल पुलिस सुप्रिया की बातों पर पूरी तरह विश्वास नहीं कर पा रही है और उनसे सवाल-जवाब किये जा रहे हैं। इंस्पेक्टर पीजीआई ने बताया कि स्नेहा के मायके वालों को हादसे की खबर दे दी गयी है और वह लोग आ रहे हैं। मायके वालों के आने के बाद इस मामले में कुछ और बात पता चल सकती है। वहीं मायके वाले अगर कोई आरोप लगाते है तो उस आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जायेगी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...