1. हिन्दी समाचार
  2. ‘पीके’ और ‘रॉक ऑन’ के अभिनेता साई गुंडेवर नहीं रहे, ब्रेन कैंसर से लड़ रहे थे जंग

‘पीके’ और ‘रॉक ऑन’ के अभिनेता साई गुंडेवर नहीं रहे, ब्रेन कैंसर से लड़ रहे थे जंग

Pk And Rock On Actor Sai Gundewar Is No More He Was Fighting A Battle With Brain Cancer

By रवि तिवारी 
Updated Date

फिल्म ‘पीके’ और ‘रॉक ऑन’ से पहचान बनाने वाले एक्टर साई गुंडेवर का 42 साल की उम्र में निधन हो गया है। वह कई सालों से ब्रेन कैंसर से जूझ रहे थे। पिछले साल साई लॉस एंजेलिस इलाज कराने के लिए गए थे। आपको बता दें कि साई ने कई बड़े सेलेब्स संग काम किया है। उन्होंने आमिर खान की फिल्म ‘पीके’, सैफ अली खान फिल्म ‘बाजार’ और फरहान अख्तर-अर्जुन रामपाल की फिल्म ‘रॉक ऑन’ में मुख्य भूमिकाएं निभाई हैं।

पढ़ें :- 18 जनवरी का राशिफल: इन राशि के जातकों को आज रहना होगा सतर्क, जानिए अपनी राशि का हाल

हाल ही में महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने उन्हें श्रद्धांजलि देते हुए ट्वीट किया और परिवार के प्रति संवेदनाएं प्रकट कीं। उन्होंने लिखा कि एक्टर साईप्रसाद गुंडेवर, जिन्होंने लाखों लोगों के बीच अपनी खास पहचान बनाई और दर्शकों का दिल जीता, लंबे वक्त के बाद कैंसर से पीड़ित होने के कारण इस दुनिया को अलविदा कह गए। भारतीय फिल्म इंडस्ट्री ने एक शानदार अभिनेता को खो दिया। परिवार के प्रति संवेदनाएं।

पढ़ें :- विश्व के सबसे बड़े पर्यटन क्षेत्र के रूप में उभर रहा है केवड़िया: PM मोदी

आपको बता दें कि साई की नजर सबसे पहले रिएलिटी शो एमटीवी स्प्लिट्सविला, 2010 के दौरान पड़ी थी। उसके अगले साल उन्हें अमेरिकन रिएलिटी शो, ‘सरवाइवर’ में देखा गया। इसके बाद उन्होंने सलमान खान संग फिल्म ‘युवराज’ में भी काम का। साथ ही कई कमर्शियल ऐड भी उन्होंने किए।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...