नेपाल: अमेरिका-बांग्ला एयरलाइंस का विमान दुर्घटनाग्रस्त, 20 शव निकाले गए

नेपाल, अमेरिका बांग्ला एयरलाइंस
नेपाल: अमेरिका-बांग्ला एयरलाइंस का विमान दुर्घटनाग्रस्त, 20 शव निकाले गए

नई दिल्ली। नेपाल के त्रिभुवन अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डे (टीआईए) पर सोमवार को अमेरिका-बांग्ला एयरलाइंस का एक विमान लैंडिंग करते समय दुर्घटनाग्रस्त हो गया। अब तक मिली जानकारी के अनुसार 20 शव निकाले जा चुके हैं।

टीआईए के प्रवक्ता प्रेम नाथ ठाकुर ने कहा कि लैंडिंग के दौरान संतुलन बिगड़ने के कारण विमान हवाईअड्डे के पास स्थित एक फुटबॉल मैदान पर दुर्घटनाग्रस्त हो गया और उसमें आग लग गई।

{ यह भी पढ़ें:- बिहार: सातवी कक्षा के प्रश्न पत्र में कश्मीर को बताया अलग देश }

एयरपोर्ट के प्रवक्ता के अनुसार, विमान में करीब 67 यात्री मौजूद थे। विमान क्रैश की खबर के बाद सोशल मीडिया पर कई तरह के वीडियो और फोटोज सामने आने लगे हैं। प्रवक्ता के मुताबिक, लैंडिंग के दौरान प्लेन रनवे की तरफ झुका और पास के फुटबॉल ग्राउंड में जाकर क्रैश हो गया। विमान ढाका से काठमांडू आ रहा था।

{ यह भी पढ़ें:- जेल में सब्जियां उगा रहा 'बलात्कारी बाबा', 20 रुपये मिलती है दिहाड़ी }

नई दिल्ली। नेपाल के त्रिभुवन अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डे (टीआईए) पर सोमवार को अमेरिका-बांग्ला एयरलाइंस का एक विमान लैंडिंग करते समय दुर्घटनाग्रस्त हो गया। अब तक मिली जानकारी के अनुसार 20 शव निकाले जा चुके हैं। टीआईए के प्रवक्ता प्रेम नाथ ठाकुर ने कहा कि लैंडिंग के दौरान संतुलन बिगड़ने के कारण विमान हवाईअड्डे के पास स्थित एक फुटबॉल मैदान पर दुर्घटनाग्रस्त हो गया और उसमें आग लग गई। एयरपोर्ट के प्रवक्ता के अनुसार, विमान में करीब 67 यात्री मौजूद थे। विमान…
Loading...