फिलीपींस में उड़ान भरते ही क्रैश हुआ विमान, 7 लोगों की मौत  

फिलीपींस में उड़ान भरते ही क्रैश हुआ विमान, 7 लोगों की मौत  
फिलीपींस में उड़ान भरते ही क्रैश हुआ विमान, 7 लोगों की मौत  
मनीला। फिलीपींस में मनीला के बुल्कान प्रांत में प्लारिडल हवाईपट्टी से उड़ान भरने के कुछ ही देर बाद एक छोटा विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया। इस घटना में सात लोगों की मौत हो गई। फिलीपींस के नागरिक उड्डयन प्राधिकरण (सीएएपी) ने कहा कि इस दुर्घटना में दो इंजन वाले छह सीटर पीए-23 अपाचे विमान में दो पायलटों सहित कुल छह लोग सवार थे। सूत्रों के मुताबिक, पुलिस का कहना है कि विमान घर के ऊपर लैंड कर गया और उसमें आग…

मनीला। फिलीपींस में मनीला के बुल्कान प्रांत में प्लारिडल हवाईपट्टी से उड़ान भरने के कुछ ही देर बाद एक छोटा विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया। इस घटना में सात लोगों की मौत हो गई।

फिलीपींस के नागरिक उड्डयन प्राधिकरण (सीएएपी) ने कहा कि इस दुर्घटना में दो इंजन वाले छह सीटर पीए-23 अपाचे विमान में दो पायलटों सहित कुल छह लोग सवार थे। सूत्रों के मुताबिक, पुलिस का कहना है कि विमान घर के ऊपर लैंड कर गया और उसमें आग लग गई। इस दुर्घटना में उस घर में रहने वाले एक शख्स की भी मौत हो गई है।

{ यह भी पढ़ें:- अमेरिका के नेतृत्व में फिलीपींस किसी युद्ध में हिस्सा नहीं लेगा : राष्ट्रपति रोड्रिगो }

सीएएपी के प्रवक्ता एरिक अपोलोनियो ने कहा कि लाइट एक्सप्रेस द्वारा संचलित विमान पूर्वाह्न 11:21 बजे उड़ान भरने के कुछ ही मिनटों के भीतर एक रिहायशी इलाके में दुर्घटनाग्रस्त हो गया। यह विमान इलोकोस नॉर्टर प्रांत के लाओग शहर की ओर जा रहा था।

{ यह भी पढ़ें:- 36 सालों बाद भारतीय प्रधानमंत्री की पहली फिलीपींस यात्रा, कल होगी ट्रंप से मुलाकात }

Loading...