खेत मे गिरा विमान का पुर्जा,मचा हड़कम्प !

IMG_5002

अमेठी :अमेठी में रविवार की शाम एक घटना हुई इससे आस-पास के गांवों में हड़कंप मच गया घटना का गवाह बना अमेठी कोतवाली के अर्न्तगत आने वाला खेरौना गांव जहां रविवार की शाम एक किसान के खेत मे आकाशीय उपकरण गिरा।

क्या है मामला-
कोतवाली के खेरौना गाव निवासी रामनरेश शुक्ल के खेत में का एक पुर्जा  गिरा उस समय उनके खेत में एक मजदूर धान की फसल में यूरिया का छिड़काव कर रहा था।
ऊपर से आकाशीय उपकरण गिरने से मजदूर अचंभित हो गया मजदूर ने इसकी जानकारी खेत के मालिक को दी रामनरेश के परिजनों ने सूचना पुलिस को दी ।

{ यह भी पढ़ें:- मिशन 2019: यूपी में आज आमने—सामने होंगे अमित शाह और राहुल गांधी }

पुलिस ने जतायी अनभिज्ञता-
मामले की सूचना सौ नंबर पर पुलिस को दी। सूचना पर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने पुर्जे के बारे में अनभिज्ञता जताई है।
पुलिसकर्मियों ने बताया कि कोई पार्ट ऊपर से गिरा है ऐसी जानकारी मजदूर ने दी है अब उड्डयन विभाग के इंजीनियर ही बता सकते हैं कि यह पार्ट विमान का है या कुछ और पुलिस ने पुर्जे को सुरक्षित रखने के लिए किसान के हवाले कर दिया है।

{ यह भी पढ़ें:- अमेठी में राहुल गांधी बोले- 'पीएम मोदी की बुलेट ट्रेन कांग्रेस सरकार में दौड़ेगी' }

अमेठी :अमेठी में रविवार की शाम एक घटना हुई इससे आस-पास के गांवों में हड़कंप मच गया घटना का गवाह बना अमेठी कोतवाली के अर्न्तगत आने वाला खेरौना गांव जहां रविवार की शाम एक किसान के खेत मे आकाशीय उपकरण गिरा। क्या है मामला- कोतवाली के खेरौना गाव निवासी रामनरेश शुक्ल के खेत में का एक पुर्जा  गिरा उस समय उनके खेत में एक मजदूर धान की फसल में यूरिया का छिड़काव कर रहा था। ऊपर से आकाशीय उपकरण गिरने…
Loading...